Type to search

पृथ्वी शॉ की बिगड़ी तबीयत, तेज बुखार के बाद अस्पताल में भर्ती

खेल जरुर पढ़ें देश

पृथ्वी शॉ की बिगड़ी तबीयत, तेज बुखार के बाद अस्पताल में भर्ती

Share

मुंबई – दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) में एक बार फिर से कोरोना का अटैक हुआ है. नेट गेंदबाज कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं. जिसके बाद एक बार फिर से टीम में हड़कंप मची हुई है. इस बीच टीम के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को रविवार को तेज बुखार के कारण शहर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक, तेज बुखार आने के बाद पृथ्वी शॉ का कोरोना टेस्ट कराया गया, जिसमें बताया जा रहा है कि उनका रिपोर्ट निगेटिव आया है.

https://www.instagram.com/stories/prithvishaw/2833565268128319432/?hl=en

पृथ्वी टीम के पिछले मुकाबले में भी नहीं खेले थे. भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के एक सूत्र ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर बताया, पृथ्वी अभी मुंबई के अस्पताल में उबर रहा है. तेज बुखार के कारण उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा लेकिन उसका आरटी-पीसीआर परीक्षण निगेटिव आया है. उन्होंने कहा, जिस अस्पताल में उसे भर्ती कराया गया है वह कोविड मरीजों के लिए तय अस्पताल नहीं है.

पृथ्वी शॉ ने भी अस्पताल से इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने उबरने की जानकारी दी. उन्होंने लिखा, अस्पताल में भर्ती कराया गया है और बुखार से उबर रहा हूं. शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद. जल्द ही वापसी करूंगा. इससे पहले रविवार को दिल्ली के खिलाड़ियों को अलग थलग किया गया क्योंकि एक नेट गेंदबाज चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मुकाबले से पहले कोरोना पॉजिटिव पाया गया.

Prithvi Shaw’s health deteriorated, hospitalized after high fever

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *