Type to search

प्रियंका गांधी का बड़ा बयान, बोली- अखिलेश को कम पड़ीं सीटें तो कांग्रेस देगी समर्थन

जरुर पढ़ें देश राजनीति

प्रियंका गांधी का बड़ा बयान, बोली- अखिलेश को कम पड़ीं सीटें तो कांग्रेस देगी समर्थन

Share

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने चुनाव बाद समाजवादी पार्टी (सपा) से गठबंधन की संभावना को स्वीकार करते हुए कहा है कि यदि अखिलेश यादव को सरकार बनाने के लिए कुछ सीटें कम पड़ती हैं तो कांग्रेस को समर्थन करने में कोई दिक्कत नहीं होगी। उन्होंने कहा कि बस इसके लिए शर्त यह होगी कि युवाओं और महिलाओं के लिए कांग्रेस के बनाए अजेंडे को पूरा कर दिया जाए।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने शनिवार को एक इंटरव्यू में साफ किया कि उनकी पार्टी चुनाव बाद सपा से गठबंधन को स्वीकार है। प्रियंका गांधी से पूछा गया कि कभी ऐसा मौका आया जब सभी को साथ आना पड़ा, तो आप अखिलेश को समर्थन देंगी? इसपर प्रियंका गांधी ने कहा ”यदि ऐसी परिस्थितियां आई तो मुझे नहीं लगता कि इसमें कोई दिक्कत होगी।” इसके बाद पूछा गया कि यदि अखिलेश कुछ सीटों से पीछे रह जाएं तो कांग्रेस उन्हें समर्थन देगी? इसपर प्रियंका का जवाब था, ”बशर्ते मेरे युवाओं, महिलाओं का अजेंडा लागू हो।”

प्रियंका ने कहा कि वो विचारधारा की लड़ाई लड़ रही हैं और उनका मकसद महिलाओं को सशक्त बनाना है । प्रियंका गांधी ने कहा कि कांग्रेस ने जिन गरीब और कमजोर महिलाओं को उम्मीदवार बनाया है पार्टी उनके साथ पूरी मजबूती से खड़ी है। प्रियंका गांधी ने साफ कहा कि 10 मार्च को नतीजे चाहे जो भी आए, वो महिलाओं और युवाओं के लिए संघर्ष करती रहेंगी।

Priyanka Gandhi’s big statement, said – Congress will support if Akhilesh falls short of seats

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *