Type to search

UP में प्रियंका की मायावती, अखिलेश और जयंत से मुलाकात से चढ़ा सियासी पारा!

जरुर पढ़ें देश राजनीति

UP में प्रियंका की मायावती, अखिलेश और जयंत से मुलाकात से चढ़ा सियासी पारा!

Share

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में राजनीतिक गठजोड़ और सियासी समीकरण बदलता नजर आ रहा है. इसी क्रम में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी रविवार को अचानक दिल्ली में BSP सुप्रीमो मायावती की मां रामरती को श्रद्धांजलि देने पहुंच गईं. ऐसे में प्रियंका-मायावती की मुलाकात के बाद सवाल खड़े होने लगे हैं कि क्या यूपी में गठबंधन का समीकरण बदलेगा?

वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के साथ हाल फिलहाल के दिनों में दो बड़े नेताओं के साथ अचानक एयरपोर्ट पर मिलना, मिलकर मुस्कुरा देना और बात करने की खास तौर से चर्चा हो रही है. इससे पहले भी अखिलेश यादव के साथ एक ही फ्लाइट में दिल्ली से लखनऊ लौटते समय उनकी एक फोटो खूब वायरल हुई थी. हालांकि ऐसा पहला मौका नहीं है जब प्रियंका गांधी की किसी बड़े विपक्षी नेता के साथ मुलाकात हुई हो.

याद हो कि 31 अक्टूबर को जयंत चौधरी लखनऊ में अपना कार्यक्रम खत्म कर दिल्ली लौट रहे थे और प्रियंका गांधी गोरखपुर में अपनी प्रतिज्ञा यात्रा के समापन के बाद लखनऊ से दिल्ली जा रही थीं. प्रियंका गांधी वाड्रा प्रदेश में कांग्रेस को किसी भी तरह एक सम्मानजनक संख्या मे सीटें दिलाना चाहती हैं. इसके लिए उनका अन्य गैर भाजपा दलों से कोई परोक्ष या प्रत्यक्ष समझौता होने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता.

Priyanka’s meeting with Mayawati, Akhilesh and Jayant in UP raised the political temperature!

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *