Type to search

गुजरात में ‘पठान’ फिल्म का विरोध, शाहरुख खान के पोस्टर फाड़े

मनोरंजन

गुजरात में ‘पठान’ फिल्म का विरोध, शाहरुख खान के पोस्टर फाड़े

Share
Pathan

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ को लेकर विविाद थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है और आए दिन फिल्म से जुड़ी कोई ना कोई खबर सामने आ ही रही है. ऐसे में अब फिल्म से जुड़ा एक नया मामला सामने आया है जिसमें विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को अहमदाबाद के वस्त्रपुर इलाके में स्थित एक मॉल में हंगामा किया और फिल्म पठान के पोस्टर फाड़ डाले. बता दें कि इस फिल्म को लेकर उस दिन से विवाद जारी है जिस दिन से इस फिल्म का गाना बेशरम रंग सामने आया है.

विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को अहमदाबाद के वस्त्रापुर इलाके के अल्फा वन मॉल में पठान फिल्म का विरोध किया. जिसमें उन्होंने शाहरुख खान और फिल्म की अन्य स्टार कास्ट की तस्वीरों को नुकसान पहुंचाया. साथ ही उन्होंने कहा कि अगर ये फिल्म रिलीज हुई तो और उग्र आंदोलन किया जाएगा. वहीं फिल्म पठान में शाहरूख खान और दीपिका पदुकोण मुख्य भूमिका में हैं. पुलिस निरीक्षक जेके डांगर ने बताया कि वस्त्रपुर पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर पांच कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है, हालांकि बाद में उन्हें छोड़ दिया गया.

बीते महीने में मध्य प्रदेश के इंदौर में हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने फिल्म पठान और इसके गाने ‘बेशरम रंग’ के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था. राज्य के मंत्री नरोत्तम मिश्रा की ओर से “आपत्तिजनक दृश्यों” और भगवा वेशभूषा के उपयोग पर फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग के बाद विरोध प्रदर्शन हुआ था. वीर शिवाजी समूह के कार्यकर्ताओं ने इस दौरान एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर शाहरुख खान के पुतले जलाए थे, उन्होंने फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की थी और आरोप लगाया था कि बेशरम रंग गाने से हिंदू समुदाय नाराज है. इससे पहले उत्तर प्रदेश, बिहार, मध्य प्रदेश समेत कई राज्यों में भी फिल्म के खिलाफ विरोध प्रदर्शन देखा गया है. बता दें ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी.

Protest against ‘Pathan’ film in Gujarat, posters of Shah Rukh Khan torn

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *