Type to search

Punjab : सीएम चरणजीत सिंह चन्नी इन दो सीटों से लड़ेंगे चुनाव?

जरुर पढ़ें देश राजनीति

Punjab : सीएम चरणजीत सिंह चन्नी इन दो सीटों से लड़ेंगे चुनाव?

Share

पंजाब विधान सभा चुनाव को लेकर बड़ी खबर है. पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी दो सीटों से चुनाव लड़ सकते हैं. सीएम चन्नी पंजाब की चमकौर साहिब और आदमपुर विधान सभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं. सीएम चन्नी अभी चमकौर साहिब विधान सभा सीट से विधायक हैं. बता दें कि बुधवार को कांग्रेस पंजाब विधान सभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर सकती है. इस लिस्ट में सीएम चरणजीत सिंह चन्नी का नाम भी हो सकता है.

चुनाव आयोग पंजाब समेत पांच राज्यों में विधान सभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर चुका है. पंजाब में 1 चरण में चुनाव होगा. पंजाब में 14 फरवरी को विधान सभा चुनाव के लिए वोटिंग की जाएगी. 10 मार्च को विधान सभा चुनाव के नतीजे आएंगे. इस बीच पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने आज (मंगलवार को) प्रेस कॉन्फ्रेंस की. सिद्धू ने कहा कि पंजाब में अब कांग्रेस मॉडल चलाएंगे. माफिया मॉडल अब नहीं चलेगा. पंजाब में हर तरह की माइनिंग होती है. अब तक माफिया राज चल रहा था. माफिआयों ने सरकार की नीतियों तक को लागू नहीं होने दिया.

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि अभी तक पंजाब में माफियाओं को पनपने दिया गया. हमें रेता का भाव तय करना होगा. जब हर चीज का दाम तय है तो इसका भी होना चाहिए. अगर रेता की कीमत तय होती तो सवाल ही नहीं होता. रेता की डिलीवरी के लिए ऑनलाइन बुकिंग होनी चाहिए.

Punjab: CM Charanjit Singh Channi will contest from these two seats?

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *