Type to search

Punjab Congress | कोंग्रेस छोड़ूंगा, पार्टी का बर्ताव बर्दाश्त नहीं : कैप्टन अमरिंदर सिंह का बड़ा बयान-

देश राजनीति

Punjab Congress | कोंग्रेस छोड़ूंगा, पार्टी का बर्ताव बर्दाश्त नहीं : कैप्टन अमरिंदर सिंह का बड़ा बयान-

Share

पंजाब में जारी राजनीतिक दंगल खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. गुरुवार को पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने बड़ा बयान दिया है. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने साफ कर दिया है कि वह अब कांग्रेस पार्टी में नहीं रहेंगे.

अमरिंदर सिंह का कहना है कि मैंने अपनी स्थिति साफ कर दी है कि वह इस तरह का अपमान नहीं सह सकेंगे, जिस तरह से मेरे साथ बर्ताव किया गया है वह ठीक नहीं है.

एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि जिस तरह से विधायक दल की बैठक बुलाकर ऐन मौके पर मुझे जानकारी दी गई, मैंने तभी साफ कर दिया था कि मैं पद छोड़ रहा हूं. अमरिंदर सिंह ने कहा कि अगर किसी को मेरे ऊपर विश्वास नहीं है, तो मेरे रहने का क्या फायदा है.

सिद्धू के बारे में क्या बोले कैप्टन अमरिंदर सिंह –
नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि वह टीम प्लेयर नहीं हैं, पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष पद के लिए टीम प्लेयर की जरूरत है. अमरिंदर सिंह ने इस बात को स्वीकारा कि पंजाब में कांग्रेस की लोकप्रियता घट रही है और आम आदमी पार्टी का ग्राफ ऊपर जा रहा है.

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि पंजाब का चुनाव इस बार काफी अलग होगा, कांग्रेस-अकाली दल पहले से ही हैं और अब आम आदमी पार्टी भी वहां पर आगे बढ़ रही है.

अमरिंदर सिंह ने कहा कि वह भले ही पंजाब के मुख्यमंत्री नहीं हैं, लेकिन पंजाब अभी भी उनका है. इसलिए ही गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल से मुलाकात की है.

आपको बता दें कि कैप्टन अमरिंदर सिंह का ये बयान तब आया है, जब बुधवार को उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और गुरुवार को राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल से मुलाकात की थी. अमरिंदर सिंह की इन मुलाकातों को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं

Punjab Congress | Will leave Congress, party’s behavior will not be tolerated: Captain Amarinder Singh’s big statement

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *