Type to search

Punjab : नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी पर कोरोना ब्लास्ट! 71 छात्र कोरोना पॉजिटिव

जरुर पढ़ें देश

Punjab : नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी पर कोरोना ब्लास्ट! 71 छात्र कोरोना पॉजिटिव

Share
corona

पंजाब के पटियाला में राजीव गांधी नेशनल यूनिवर्सिटी ऑफ लॉ के 71 छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। विश्वविद्यालय के अधिकारियों को कोविड संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए 10 मई तक छात्रावासों को खाली करने के लिए कहा गया है। पॉजिटिव पाए गए छात्रों में हल्के लक्षण दिखे हैं। उन्हें अलग-अलग ब्लॉक में आइसोलेशन में रखा गया था।

राजीव गांधी राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय से 71 ताजा मामले सामने आने के साथ, संस्थान जिले में एक कोविड हॉटस्पॉट में बदल गया है। पिछले चार दिनों में विश्वविद्यालय से 86 सकारात्मक मामले सामने आए हैं। स्वास्थ्य विभाग पहले ही विश्वविद्यालय परिसर को कंटेनमेंट जोन घोषित कर चुका है। पटियाला के सिविल सर्जन सहित स्वास्थ्य अधिकारी बुधवार को स्थिति का आकलन करने के लिए विश्वविद्यालय पहुंचे। अधिकारियों ने 550 नमूने एकत्र किए और उन्हें परीक्षण के लिए भेजा। जिला महामारी विज्ञानी डॉ सुमीत सिंह ने कहा कि परिसर में लोगों की आवाजाही प्रतिबंधित कर दी गई है।

उन्होंने कहा, “जिन लोगों ने सकारात्मक परीक्षण किया है उन्हें परिसर में ही अलग कर दिया गया है। केवल कुछ सकारात्मक मामलों में हल्के लक्षण थे जबकि अन्य स्पर्शोन्मुख थे, ”उन्होंने कहा। उपायुक्त साक्षी साहनी ने कहा कि सकारात्मक मामलों के सभी संपर्कों का पता लगाया जाएगा और उनका परीक्षण किया जाएगा।

Punjab: Corona Blast on National Law University! 71 students corona positive

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *