Type to search

Punjab Election : BJP 65, कैप्टन अमरिंदर की पार्टी 37 और संयुक्त अकाली दल 15 सीटों पर लड़ेगी चुनाव

जरुर पढ़ें देश राजनीति

Punjab Election : BJP 65, कैप्टन अमरिंदर की पार्टी 37 और संयुक्त अकाली दल 15 सीटों पर लड़ेगी चुनाव

Share

पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी, पंजाब लोक कांग्रेस और संयुक्त अकाली दल-ढिंढसा में सीटों का बंटवारे की घोषणा कर दी गई है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ऐलान करते हुए कहा है कि पंजाब में बीजेपी 65 और पंजाब लोक कांग्रेस 37 सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ेगी. जेपी नड्डा ने सोमवार को ऐलान करते हुए कहा है कि पंजाब में एनडीए गठबंधन जो हुआ है उसमें भाजपा, पंजाब लोक कांग्रेस और संयुक्त अकाली दल-ढिंढसा, हम सब मिलकर पंजाब विधानसभा का चुनाव लड़ रहे हैं.

भाजपा 65 सीटों पर, पंजाब लोक कांग्रेस 37 सीटों पर और 15 सीटों पर संयुक्त अकाली दल-ढिंढसा चुनाव लड़ेंगे. इस दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि पंजाब बॉर्डर पर स्थित राज्य है, देश की सुरक्षा के लिए पंजाब में स्थिर और मजबूत सरकार बनना आवश्यक है. पाकिस्तान की हरकतें हमारे देश के लिए कैसी रही हैं, ये हमें मालूम है. हमने देखा है कि ड्रग्स की और हथियारों की स्मगलिंग का प्रयास वहां होता रहता है.

जेपी नड्डा ने कहा, ”प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देश बहुत तीव्र गति से आगे बढ़ रहा है. इसको डीरेल करने का कुत्सित प्रयास, देशविरोधी ताकतें करती हैं. इस डीरेल में पंजाब के थ्रू एक्टीविटी हो ये देशविरोधी ताकतों की हमेशा मंशा रहती है.” जेपी नड्डा ने कहा, ”ये चुनाव सिर्फ सत्ता परिवर्तन का ही माध्यम नहीं है, सरकार बदलना ही इस चुनाव का उद्देश्य नहीं है. ये चुनाव आने वाली पीढ़ियों को सुरक्षित करने के लिए और पंजाब को स्थिरता देने के लिए है. पंजाब सुरक्षित रहता है तो देश सुरक्षित रहता है.”

Punjab Election: BJP will contest on 65 seats, Captain Amarinder’s party 37 and Samyukta Akali Dal on 15 seats

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *