Type to search

Punjab Election : पंजाब की Patiala सीट से चुनाव लड़ेंगे कैप्टन अमरिंदर सिंह

जरुर पढ़ें देश राजनीति

Punjab Election : पंजाब की Patiala सीट से चुनाव लड़ेंगे कैप्टन अमरिंदर सिंह

Share

पंजाब में सियासी मैदान में आरोपों का दौर शुरू हो चुका है. राजनेता अपने विरोधियों पर इन दिनों जमकर तीखे वार कर रहे हैं. इस बार पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह अपनी नई पार्टी के साथ मैदान में हैं. उनकी पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस ने बीजेपी से हाथ मिलाया है. आज कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपनी सीट का एलान करते हुए कहा कि वो पटियाला सीट से चुनाव लड़ेंगे.

उन्होंने कहा कि 300 साल पुराने अपने परिवार का घर नहीं छोड़ूंगा’ अपनी सरकार की उपलब्धियों और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियों पर जनता से वोट मांगूंगा. उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद कांग्रेस या आप से गठबंधन का सवाल ही नहीं है. हम बीजेपी और शिरोमणि अकाली दल (संयुक्त) के साथ गठबंधन में जीतेंगे. अगर चुनाव आयोग प्रतिबंधों में ढील देता है तो मैं 117 विधानसभाओं में जाकर लोगों से बात करूंगा और उन तक अपना मैसेज पहुंचाने की कोशिश करूंगा.

अमरिंदर सिंह ने कहा कि बादल और उनका अकाली दल पंजाब के लिए ठीक नहीं है. वे 2015 के बेअदबी के मामलों, ड्रग्स माफियाओं के खतरे के लिए जिम्मेदार थे. मैं जब मुख्यमंत्री था तो बेअदबी के मामलों को कोर्ट तक ले गया था. अमरिंदर सिंह ने भगवंत मान पर तंज कसते हुए कहा कि वो सिर्फ एक कॉमेडियन हैं और पाकिस्तान के साथ 600 किमी की सीमा वाले पंजाब को कॉमेडियन की जरूरत नहीं है. लोग उनके बहकावे में नहीं आएंगे.

Punjab Election: Captain Amarinder Singh to contest from Patiala seat in Punjab

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *