Type to search

Punjab Election : अमृतसर ईस्ट से पर्चा भरने के बाद गरजे सिद्धू

जरुर पढ़ें देश राजनीति

Punjab Election : अमृतसर ईस्ट से पर्चा भरने के बाद गरजे सिद्धू

Share

पंजाब में विधानसभा चुनाव को लेकर तेजी से पर्चा दाखिल किया जा रहा है. आज प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भगवंत मान ने पर्चा भर दिया है. अमृतसर ईस्ट विधानसभा सीट से नामांकन दाखिल करने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि मुझे उकसाया जा सकता है लेकिन हराया नहीं जा सकता.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने नामांकन दाखिल करने के बाद कहा, ‘मुझे उकसाया जा सकता है लेकिन हराया नहीं जा सकता. मैंने अपने 17 साल के राजनीतिक करियर में कोई गलत काम नहीं किया है. उन्होंने (अकाली दल) ड्रग्स बेची हैं. उन्हें कौन वोट देगा? यह सीट से कांग्रेस ही जीत हासिल करेगी.’ सिद्धू अभी अमृतसर ईस्ट सीट से मौजूदा विधायक हैं. उन्होंने आगे कहा, ‘मैं “लोकतंत्र (लोकतंत्र) को दंडतंत्र” (बल) में नहीं बदलना चाहता. इस शहर का कांग्रेस में विश्वास था, है और आगे भी रहेगा.’

अमृतसर ईस्ट सीट पर नवजोत सिंह के खिलाफ शिरोमणि अकाली दल ने पंजाब के पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया को मैदान में उतारा है. पंजाब में 20 फरवरी को विधानसभा चुनाव होंगे और मतों की गिनती 10 मार्च को होगी.

Punjab Election: Sidhu roars after filling nomination from Amritsar East

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *