Type to search

Punjab : अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया के खिलाफ FIR दर्ज

जरुर पढ़ें देश राजनीति

Punjab : अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया के खिलाफ FIR दर्ज

Share

पंजाब में शिरोमणि अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया के खिलाफ मोहाली (Mohali) में FIR दर्ज कराई गई है. सूत्रों के बताया कि ड्रग्स के पुराने मामलों को लेकर बिक्रम मजीठिया के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. अकाली दल के नेताओं ने आरोप लगाया है कि पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू और पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के दबाव में मजीठिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

दरअसल, अकाली दल पिछले कई दिनों से यह आरोप लगा रहा था कि पंजाब सरकार लगातार पंजाब पुलिस के अफसरों पर बिक्रम सिंह मजीठिया और अन्य अकाली के नेताओं के खिलाफ मुकदमा दायर करने का दबाव बना रही है. अकाली दल के नेता लगातार प्रेस कांफ्रेंस करके इसकी आशंका जता रहे थे कि उनकी पार्टी के सीनियर नेताओं पर FIR दर्ज की जा सकती है.

फिलहाल अभी इसकी जानकारी नहीं मिली है कि किन धाराओं के तहत बिक्रम मजीठिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. गौरतलब है कि शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल पंजाब सरकार पर आरोप लगाया था कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी, उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू उनके और उनकी पार्टी के वरिष्ठ नेता बिक्रम सिंह मजीठिया के खिलाफ झूठे मामले दर्ज करने के लिए पुलिस अधिकारियों पर दबाव बना रहे हैं.

Punjab: FIR registered against Akali Dal leader Bikram Singh Majithia

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *