Type to search

Rahul Gandhi : पेशी से पहले कांग्रेस मुख्यालय से ED दफ्तर तक सभी रास्ते बंद, कई कार्यकर्ता लिए गए हिरासत में

देश राजनीति

Rahul Gandhi : पेशी से पहले कांग्रेस मुख्यालय से ED दफ्तर तक सभी रास्ते बंद, कई कार्यकर्ता लिए गए हिरासत में

Share
Rahul Gandhi

नेशनल हेराल्ड मामले में आज राहुल गांधी की ईडी के सामने 10.30 बजे पेशी होनी है. इसी कड़ी में कांग्रेस दफ्तर के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया तो पुलिस ने कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है.

 ताजा जानकारी के मुताबिक, ईडी के जिस ऑफिस में राहुल गांधी को पेश होना है वहां तक जाने वाले सभी रास्ते पुलिस ने सील कर दिए हैं. सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इन रास्तों पर बैरिकेड लगा दिए गए हैं. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के साथ ईडी ऑफिस तक कांग्रेस नेताओं–कार्यकर्ताओं के मार्च को दिल्ली पुलिस ने इजाजत नहीं दी है.

कांग्रेस ने केंद्र सरकार पर जांच एजेंसी का दुरुपयोग करने का आरोप लगाते हुए फैसला किया था कि 13 जून को प्रवर्तन निदेशालय (ED) के समक्ष राहुल गांधी की पेशी के दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता और सांसद ईडी कार्यालय के बाहर ‘सत्याग्रह’ करेंगे और दिल्ली में जांच एजेंसी के मुख्यालय तक मार्च करेंगे. वहीं नेशनल हेराल्ड-एसोसिएटेड जर्नल्स लिमिटेड सौदे से जुड़े धनशोधन मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी नेता राहुल गांधी को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा समन जारी करने के मामले को लेकर कांग्रेस ने देशव्यापी सत्याग्रह का ऐलान किया था.

Rahul Gandhi: All roads from Congress headquarters to ED office closed before production, many workers detained

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *