Type to search

Twitter पर Rahul Vs Yogi, एक दूसरे पर कस रहे तंज

देश राजनीति सोशल अड्डा

Twitter पर Rahul Vs Yogi, एक दूसरे पर कस रहे तंज

Share

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बीच ट्विटर पर टकराव दिखा है। राहुल गांधी ने एक ट्वीट संदेश के जरिए योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा था और उसके जवाब में योगी आदित्यनाथ ने भी अपने अंदाज में उत्तर दिया। राहुल गांधी ने अपने ट्वीट संदेश में लिखा था, ‘जो नफरत करे, वह योगी कैसा’, इसके जवाब में योगी आदित्यनाथ ने कहा, ‘जिन्ह कें रही भावना जैसी। प्रभु मूरति तिन्ह देखी तैसी’

योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, “श्रीमान राहुल जी! अपराधियों और उपद्रवियों के साम्राज्य पर बुलडोजर चलाना अगर नफरत है, तो ये नफरत अनवरत जारी रहेगी।” एक दिन पहले भी राहुल गांधी ने एक ऐसा ही ट्वीट कर सीएम योगी पर तंज कसा था। उन्होंने लिखा था, “तुम हिंदू सिख ईसाई न मुसलमान के हो। बस मित्रों के हो, ना देश ना इंसान के हो।”

दूसरी तरफ कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश मामलों की प्रभारी प्रियंका गांधी के लखनऊ के तीन दिनों के प्रवास में कई बैठकों के बाद पार्टी ने अगले साल की शुरुआत में राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए दावेदारों से आवेदन लेना प्रारंभ कर दिया है। कांग्रेस मुख्यालय से शनिवार को जारी बयान के अनुसार उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव, 2022 की तैयारियों में जुटी कांग्रेस ने चुनाव लड़ने के इच्छुक पार्टी कार्यकर्ताओं से आवेदन लेना शुरू कर दिया है।

Rahul Vs Yogi on Twitter, taking a jibe at each other

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Join #Khabar WhatsApp Group.