Type to search

तमिलनाडु के पूर्व मंत्री एसपी वेलुमणि के 26 ठिकानों पर रेड, AIADMK के 7 विधायक हिरासत में

देश

तमिलनाडु के पूर्व मंत्री एसपी वेलुमणि के 26 ठिकानों पर रेड, AIADMK के 7 विधायक हिरासत में

Share
Raid

तमिलनाडु के कोयंबटूर में राज्य के पूर्व मंत्री एसपी वेलुमणि के ठिकानों पर DVAC यानी सतर्कता और भ्रष्टाचार निरोधक निदेशालय द्वारा छापेमारी जारी है. डीवीएसी चेन्नई, कोयंबटूर सहित 26 स्थानों पर पूर्व राज्य मंत्री एसपी वेलुमणि से जुड़े आरोपों के संबंध में तलाशी ले रहा है. पूर्व मंत्री पर आरोप है कि उन्होंने अपनी करीबी सहयोगी कंपनियों को अनुचित तरीके से निविदाएं देने में अपने आधिकारिक पद का दुरुपयोग किया था. मंत्री पर इस एक्शन के खिलाफ उनके घर के बार एआईएडीएमके के कार्यकर्ता मौजूद हैं और विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, तमिलनाडु पुलिस ने सतर्कता और भ्रष्टाचार निरोधक निदेशालय द्वारा छापेमारी के खिलाफ कोयंबटूर में राज्य के पूर्व मंत्री एसपी वेलुमणि के आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन करने पर एआईएडीएमके (AIADMK) के 7 विधायकों और कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है. हालांकि, यह पहली बार नहीं है, जब अन्नाद्रमुक के पूर्व मंत्री एसपी वेलुमणि पर शिकंजा कसा है. इससे पहले जुलाई महीने में उनके करीबी सहयोगी चंद्रशेखर के परिसरों पर आयकर विभाग की छापेमारी हुई थी. बताया गया था कि उस वक्त 6 जगहों पर आयकर विभाग ने रेड मारी थी.

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में राज्य के सतर्कता और भ्रष्टाचार निरोधक निदेशालय (डीवीएसी) ने अलग-अलग मामलों में कथित तौर पर घूस मांगने और लेने को लेकर बीते दिनों एक ग्राम प्रशासनिक अधिकारी (वीएओ) और राजस्व निरीक्षक (आरआई) को गिरफ्तार कर लिया था.

Raid on 26 locations of former Tamil Nadu minister SP Velumani, 7 AIADMK MLAs detained

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *