Type to search

लालू यादव से जुड़े 17 ठिकानों पर छापे, राबड़ी-मीसा के घर पर भी रेड

जरुर पढ़ें देश

लालू यादव से जुड़े 17 ठिकानों पर छापे, राबड़ी-मीसा के घर पर भी रेड

Share

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi) के 10 सर्कुलर रोड स्थित आवास पर पहुंची  पर CBI की टीम पहुंची है. मिली जानकारी के अनुसार आरआरबी में लालू के कार्यकाल में हुई गड़बड़ी को लेकर सीबीआई की रेड हुई है. देश में 15 जगहों पर रेड की खबर है. पटना स्थित 10 सर्कुलर आवास पर राबड़ी देवी और उनके बेटे तेजप्रताप यादव मौजूद हैं.
सूत्रों के अनुसार तेजप्रताप और राबड़ी देवी दोनों से अलग-अलग कमरे में पूछताछ चल रही है. मिली जानकारी के अनुसार लालू यादव और राबड़ी देवी के पटना, गोपालगंज, दिल्ली, भोपाल समेत 17 ठिकानों पर छापेमारी चल रही है.

बता दें कि 2004 से 2009 तक लालू के रेल मंत्री के कार्यकाल के दौरान गड़बड़ी हुई थी. सीबीआई की रेड को लेकर जो जनकारी सामने आई है इसके अनुसार आरोप है कि 2004 से 2009 तक जब लालू रेल मंत्री थे तब घोटाला हुआ था. इसी को लेकर सीबीआई ने केस दर्ज किया था. हालांकि, अभी तक सीबीआई की तरफ से आधिकारिक तौर पर कोई भी जानकारी मीडिया से साझा नहीं की गई है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार केंद्रीय जांच ब्यूरो यानी सीबीआई ने राजद प्रमुख लालू यादव और उनकी बेटी के खिलाफ भ्रष्टाचार का नया मामला दर्ज किया है. इसी सिलसिले में लालू यादव को लेकर दिल्ली और बिहार में 17 ठिकानों पर छापेमारी की गई है.

Raids on 17 locations related to Lalu Yadav, raids on Rabri-Misa’s house too

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *