Type to search

रेलवे में नौकरी : लिखित परीक्षा नहीं, 35,000 तक सैलरी, जल्दी करें अप्लाई

देश

रेलवे में नौकरी : लिखित परीक्षा नहीं, 35,000 तक सैलरी, जल्दी करें अप्लाई

Share

भारतीय रेलवे नौकरी करने वालों के लिए बेहतर मौका है। कोंकण रेलवे कॉर्पोरेशन लिमिटेड (केआरसीएवल) ने अपने सेक्शन में वैकेंसी निकाली है। कोंकण रेलवे कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने जम्मू और कश्मीर में संचालित होने वाली USBRL प्रोजेक्ट के लिए तकनीकी सहायक (टेक्निकल असिस्टेंट) के पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। इस नौकरी में अप्लाई करने के लिए कोई भी लिखित परीक्षा नहीं होगी। इच्छुक उम्मीदवार वॉक-इन इंटरव्यू के लिए उपस्थित हो सकते हैं। इस नौकरी में अप्लाई करने के लिए इच्छुक उम्मीदवारों को केआरसीएल की आधिकारिक वेबसाइट konkanrailway.com पर जाना होगा।

चयन – इस नौकरी में अप्लाई करने के लिए सबसे दिलचस्प बात यह है कि उम्मीदवारों को सीधे इंटरव्यू के जरिए पदों पर भर्ती किया जाएगा। किसी भी तरह की लिखित परीक्षा की आवश्यकता नहीं है।

वेतन – जॉब नोटिफिकेशन के मुताबिक सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट के लिए 7 पद और जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट के पदों के लिए 7 पदों पर उम्मीदवारों की भर्ती की जाएगी। जिन उम्मीदवारों को जॉब के लिए चुना जाएगा उनको 30,000 रुपये से 35,000 रुपये मासिक वेतन दिया जाएगा। साथ ही पहले साल के बाद सैलरी में भी 10 फीसदी की बढ़ोतरी होगी।

कब होगी इंटरव्यू – 20 से 25 सितंबर के बीच आयोजित होगा इंटरव्यू सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट के पद पर भर्ती के लिए इंटरव्यू 20 सितंबर से 22 सितंबर तक आयोजित की जाएगी। वहीं जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट के लिए इंटरव्यू 23 सितंबर से 25 सितंबर तक आयोजित की जाएगी।

पोस्ट – सीनियर टेक्निकल असिस्टेंट (सिविल) कुल भर्ती: 7 सैलरी: 35,000/- प्रति माह पोस्ट: जूनियर टेक्निकल असिस्टेंट (सिविल) कुल भर्ती: 7 वेतन : 30, 000 प्रति माह भारतीय रेलवे भर्ती 2021:

योग्यता – इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास एआईसीटीई द्वारा मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से 60% अंकों के साथ इंजीनियरिंग में स्नातक की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा पद के अनुसार जरूरी एक्सपीरियंस भी मांगे गए हैं। रेलवे या पीएसयू या प्रतिष्ठित निजी कंपनी में सिविल कंट्रक्शन में न्यूनतम 2 साल की योग्यता के बाद का अनुभव मांगा गया है।

Railway Jobs: No Written Exam, Salary Up To 35,000, Apply Hurry

Share This :
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Join #Khabar WhatsApp Group.