Type to search

राजभर ने द्रौपदी मुर्मू को किया समर्थन देने का ऐलान

जरुर पढ़ें देश राजनीति

राजभर ने द्रौपदी मुर्मू को किया समर्थन देने का ऐलान

Share

ओम प्रकाश राजभर ने राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को समर्थन देने का ऐलान किया. उन्होंने कहा कि सुभासपा के विधायक राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए को वोट करेंगे. राजभर ने कहा कि मुख्यमंत्री और द्रौपदी ने समर्थन मांगा था, अमित शाह का फोन भी आया था और मेरी उनसे भी मुलाकात हुई. उन्होंने भी द्रौपदी मुर्मू के लिए समर्थन मांगा था.

ओम प्रकाश राजभर की पार्टी के छह विधायक है और सभी द्रौपदी मुर्मू को समर्थन करेंगे. ऐसे में सुभासपा के विधायक और मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी भी द्रौपदी मुर्मू को वोट करेंगे. राजभर ने कहा कि हमें सीएम योगी ने डिनर पार्टी में बुलाया था, जहां द्रौपदी मुर्मू ने कहा था कि आप कमजोर की लड़ाई लड़ते हो तो आप हमारा समर्थन करें. इसके अलावा 12 जुलाई को अमित शाह ने फोन करके द्रौपदी मुर्मू के लिए समर्थन मांगा था.

अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए राजभर ने कहा कि यशवंत सिन्हा समर्थन में सहयोगी दल के तौर पर जयंत चौधरी को बुलाया जा सकता है तो ओम प्रकाश राजभर को क्यों नही बुलाया जा सकता. उन्होंने कहा कि हम अभी भी गठबंधन में है वो चाहे तो निकाल दें. मैं सिर्फ अपनी पार्टी के नेताओ को जिताने के लिए सीट मांगते है और कुछ नहीं. उनके नवरत्नों में से एक रत्न ने बता दिया था 5 जुलाई को फोन कर कहा की आप अपना देखो हम अपना देखेंगे.

वहीं, राष्ट्रपति चुनाव में सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के द्रौपदी मुर्मू को समर्थन करने के फैसले का बीजेपी के प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने स्वागत किया है. राकेश त्रिपाठी ने कहा कि द्रौपदी मुर्मू को समर्थन कर ओम प्रकाश राजभर ने शोषित वंचित समाज के हित चिंतक होने का परिचय दिया. अन्य विपक्षी दल भी समर्थन के लिए करें पुनर्विचार, क्योंकि आजादी के बाद पहला मौका जब देश को पहली आदिवासी महिला राष्ट्रपति मिल सकेंगी.

Rajbhar announces support to Draupadi Murmu

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *