Type to search

Raju Srivastav को 15 दिन बाद आया होश, ठीक होने लगे है कॉमेडियन

मनोरंजन

Raju Srivastav को 15 दिन बाद आया होश, ठीक होने लगे है कॉमेडियन

Share
Raju Srivastav

राजू श्रीवास्तव के तमाम फैंस के लिए राहत की खबर सामने आई है. राजू को आज सुबह होश आ गया है. राजू बीते 15 दिनों से AIIMS में भर्ती हैं. डॉक्टर्स की टीम उनके हर पल को मॉनिटरिंग कर रही है. हर किसी को उम्मीद थी कि राजू ठीक हो जाएंगे. हर कोई राजू के सेहतमंद होने की दुआएं कर रहा है और अब राजू को आखिरकार होश आ गया है.

राजू श्रीवास्तव के पीआरओ और एडवाइजर अजीत सक्सेना ने कॉमेडियन की सेहत के बारे में जानकारी दी है. उन्होंने बताया- ‘राजू श्रीवास्तव को सुबह 8.10 बजे होश आ गया है.’ राजू के होश में आने से कॉमेडियन के परिवार के चेहरों की मुस्कान लौट आई है. राजू के तमाम फैंस जो उनके जल्दी सेहतमंद होने की दुआएं कर रहे थे, उन्होंने भी अब राहत की सांस ली है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, राजू को सुबह 8.10 बजे होश आया. इसके बाद 9 बजे डॉक्टर्स की टीम ने राजू की कंडीशन को भी चेक किया. बीते दिन डॉक्टर्स ने बताया था कि राजू के ब्रेन की तीन नसों में से एक नस अभी भी ब्लॉक है और इसका इलाज चल रहा है. राजू के इलाज के लिए डॉक्टर्स न्यूरोफिजियोथेरेपी की मदद ले रहे हैं.

यह भी बताया गया कि राजू श्रीवास्तव की मानसिक कंडीशन में सुधार लाने के लिए डॉक्टर्स उन्हें अमिताभ बच्चन की आवाज सुना रहे हैं. अमिताभ बच्चन के शोज और परफॉर्मेंस की वॉयस रिकॉर्डिंग राजू को सुनाई जा रही है. राजू के इलाज में डॉक्टर्स भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. उन्हें बेस्ट ट्रीटमेंट दिया जा रहा है. डॉक्टर्स की मेहनत और फैंस की दुआएं रंग ला रही हैं. राजू श्रीवास्तव को 15 दिन बाद होश आ गया है.

Raju Srivastav regains consciousness after 15 days, comedian is recovering

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *