Type to search

अमेजन और फ्लिपकार्ट पर Raksha bandhan sale शुरू

कारोबार देश

अमेजन और फ्लिपकार्ट पर Raksha bandhan sale शुरू

Share

फ्लिपकार्ट की अगली सेल 17 अगस्त 2021 से शुरू हो गई है और यह 21 अगस्त 2021 तक जारी रहेगी। यह फ्लिपकार्ट रक्षा बंधन सेल है। अमेजन की भी रक्षा बंधन सेल शुरू हो चुकी है। यह सेल 19 अगस्त तक चेलगी। अमेजन सेल में 40 प्रतिशत तक छूट, नो कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहे हैं। अगर आप भारी छूट के साथ कुछ खरीदना चाहते हैं तो इससे बढ़िया ऑफर नहीं शायद ही मिलेगा।

फ्लिपकार्ट सेल में ऑफर और डील पर 90% तक की छूट मिलेगी। फ्लिपकार्ट रक्षा बंधन सेल राखियों, उपहारों और अन्य पर अद्भुत ऑफर और अविश्वसनीय डील का आनंद ले सकते हैं। क्या आपके पास यह मानने की वजह हैं कि इस वर्ष आपके पास जो खरीदारी का अनुभव है, वह हर साल आपके पास खरीदारी के अनुभव के साथ अधिकांश मापदंडों से मेल नहीं खाता है? अगर ऐसा है तो अपनी चिंताओं को दूर रखें। साल अभी खत्म नहीं हुआ है और फ्लिपकार्ट पर फिर से सेल शुरू हो गई है। फ्लिपकार्ट की नई सेल आपको साल में अपने सभी पसंदीदा ब्रांड और प्रोडक्ट्स की खरीदारी करने का मौका देगी।

रक्षा बंधन से पहले अमेजन ने राखी स्टोर लॉन्च किया है। भाई-बहनों को उपहार देने के लिए स्टोर को विशेष रूप से उत्पादों की एक विस्तृत सीरीज के साथ तैयार किया गया है। गैजेट्स सेगमेंट के उत्पादों में स्मार्टफोन, टीवी, एक्सेसरीज आदि शामिल हैं। ई-कॉमर्स साइट ने वन प्लस नॉर्ड सीई 5जी और रेडमी नोट 10 प्रो मैक्स पर डील ऑफर की हैं। यहां तक कि ईयरबड्स भी ऑफर्स के साथ लिस्टेड हैं। अन्य उत्पाद जैसे इको डॉट (तीसरी पीढ़ी) और फायर टीवी स्टिक (तीसरी पीढ़ी) भी छूट के साथ लिस्टेड हैं। फैशन, ब्यूटी, स्मार्टफोन, टीवी, होम डेकोर, किचन अप्लायंसेज, चॉकलेट्स, एक्सेसरीज, पर्सनलाइज्ड गिफ्ट कार्ड्स और बहुत कुछ कैटेगरी में राखी, ग्राहक ग्रूमिंग उत्पाद, पर्स, परफ्यूम, कैमरा, स्मार्टफोन, वॉच, म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट, जूते, खिलौने और बोर्ड गेम, मिश्रित चॉकलेट जैसे कई प्रोडक्ट्स पर ऑफर प्राप्त कर सकते हैं।

ई-कॉमर्स दिग्गज का कहना है कि अमेजन के एंड्रॉइड ऐप यूजर्स राखी स्टोर तक पहुंचने के लिए एलेक्सा वॉयस असिस्टेंस का इस्तेमाल कर सकते हैं। यूजर्स ऐप पर माइक आइकन टैप कर सकते हैं और कह सकते हैं एलेक्सा, राखी स्टोर पर जाएं और सीधे वहां पहुंचें। वैकल्पिक रूप से, यूजर अमेजन की डेस्कटॉप साइट पर इस समर्पित माइक्रोसाइट पर जा सकते हैं।

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Join #Khabar WhatsApp Group.