Type to search

Ranji Trophy : जबरदस्त फॉर्म में यश धुल, डेब्यू मैच में ही जड़ा शतक

Uncategorized

Ranji Trophy : जबरदस्त फॉर्म में यश धुल, डेब्यू मैच में ही जड़ा शतक

Share

दिल्ली – घरेलू टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी 2022 की शुरुआत आज से हो रही है। दो साल बाद आयोजित किए जा रहे इस टूर्नामेंट को दो चरणों में खेला जा रहा है। पहला चरण इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के शुरू होने तक खेला जाएगा जबकि दूसरे चरण की शुरुआत 30 मई से होगी, जिसमें क्वार्टर फाइनल, सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबले खेले जाएंगे।

इस टूर्नामेंट में कुल 38 टीमें हिस्सा ले रही है जिसमें कुल 57 लीग मैच खेले जाएगें। भारत के लिए अंडर 19 विश्व कप में कप्तानी करते हुए टीम को खिताब दिलाने वाले यश धुल ने घरेलू टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी में बेहतरीन शुरुआत की है। यश ने दिल्ली की तरफ से खेलते हुए अपने डेब्यू मैच ही बेहतरीन शतक जड़ा है। धुल ने तमिलनाडु के खिलाफ महज 136 गेंदों में अपना शतक पूरा किया। धुल 113 रन बनाकर आउट हुए। इस दौरान अंडर 19 टीम की कप्तानी कर चुके धुल ने बेहतरीन 18 चौके लगाए।

वहीं इसे मैच में तमिलनाडु के कप्तान विजय शंकर ने टॉस जीतकर दिल्ली को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया था। दिल्ली की टीम के लिए यश धुल और ध्रुव शौर्य ने पारी की शुरुआत की। हालांकि ध्रुव अधिक समय तक क्रीज पर नहीं टिक सके और वह सिर्फ एक रन बनाकर पवेलियन वापसी लौट गए।

Ranji Trophy: Yash Dhul in tremendous form, scored a century in the debut match itself

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *