Type to search

नेकेड फोटोशूट कर मुश्किल में फंसे रणवीर सिंह, महिलाओं की भावनाएं आहत करने का आरोप

जरुर पढ़ें देश मनोरंजन

नेकेड फोटोशूट कर मुश्किल में फंसे रणवीर सिंह, महिलाओं की भावनाएं आहत करने का आरोप

Share

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने जबसे न्यूड फोटोशूट करवाया है, वह सुर्खियों से जाने का नाम नहीं ले रहे हैं. पहले फोटोज वायरल हुईं, फिर मीम बने, रणवीर की पत्नी दीपिका पादुकोण का रिएक्शन आया और फिर सेलेब्स से भी एक्टर की न्यूड फोटोज पर उनकी राय पूछी गई. अब रणवीर सिंह के खिलाफ मुंबई पुलिस को एक शिकायत दी गई है.

पुलिस को मिली इस शिकायत में रणवीर सिंह पर ‘महिलाओं की भावनाओं को आहत करने’ का इल्जाम लगाया गया है. रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें सामने आने के बाद से वह विवादों में बने हुए हैं. इस फोटोशूट के वायरल होने के बाद इसे लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है. समाजवादी पार्टी के महाराष्ट्र चीफ अबु आजमी ने ट्वीट कर रणवीर सिंह के इस फोटोशूट पर सवाल उठाया था. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि पब्लिक के सामने न्यूड होना ‘आर्ट’ और ‘आजादी’ है, तो हिजाब पहनना ‘दबाव डालना’ क्यों है?

इसके अलावा एक के बाद एक सेलेब्स के रिएक्शन भी रणवीर सिंह के न्यूड फोटोज पर आ रहे हैं. अर्जुन कपूर, दीपिका पादुकोण और पूनम पांडे के बाद अब आलिया भट्ट ने भी इसपर बात की है. फिल्म ‘डार्लिंग्स’ के ट्रेलर लॉन्च पर आलिया से उनकी राय पूछी गई थी. इसपर उन्होंने कहा कि अपने फेवरेट एक्टर के बारे में वह कुछ भी ऐसा नहीं सुनेंगी. ना ही ऐसे सवाल को बर्दाश्त करेंगी.

Ranveer Singh in trouble after doing naked photoshoot, accused of hurting women’s sentiments

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *