Type to search

LJP सांसद प्रिंस राज के खिलाफ दिल्ली में रेप का केस दर्ज, FIR में चिराग पासवान का भी नाम

देश बड़ी खबर

LJP सांसद प्रिंस राज के खिलाफ दिल्ली में रेप का केस दर्ज, FIR में चिराग पासवान का भी नाम

Share

एक महिला की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने लोज जनशक्ति पार्टी (LJP) के सांसद प्रिंस राज के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया है। महिला ने तीन महीने पहले प्रिंस राज पर बलात्कार करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था। अब जाकर लोजपा सांसद के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। बिहार के समस्तीपुर से सांसद प्रिंस राज के खिलाफ कनॉट प्लेस में प्राथमिकी दर्ज हुई है। पुलिस द्वारा मामले में एफआईआर दर्ज न करने पर महिला ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

प्रिंस के खिलाफ रेप से जुड़े एक मामले में एफआईआर की गई है। इस एफआईआर में चिराग पासवान का भी ज़िक्र किया गया है। करीब तीन महीने पहले एक पीड़िता ने दिल्ली के कनॉट प्लेस पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी, अब कोर्ट का आदेश आने के बाद सांसद प्रिंस राज के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। ये एफआईआर 9 सितंबर को दर्ज हुई है।

क्या है आरोप –
एफआईआर में पीड़िता द्वारा आरोप लगाया गया है कि उसका अश्लील वीडियो भी बनाया गया था और बाद में वीडियो को वायरल करने की धमकी भी दी गई। साथ ही उसे इस मामले की शिकायत ना करने के लिए धमकाया गया और उसपर दबाव बनाया गया। प्रिंस राज पासवान लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान के चचेरे भाई हैं, जबकि केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस पासवान के भतीजे हैं।

युवती ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह प्रिंस पासवान से लगभग एक साल पहले पार्टी ऑफिस में मिली थी। इसके बाद उनके बीच मुलाकात होने लगी। ऐसी एक मुलाकात के दौरान उसने पानी में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर दिया जिसे पीने के बाद वह बेहोश हो गई। इस बेहोशी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया गया। युवती का यह भी आरोप है कि उसकी अश्लील वीडियो बनाकर सांसद बार-बार उसे धमकी देकर उसके साथ संबंध बना रहे थे।

FIR में चिराग पासवान का भी नाम –
एफआईआर में चिराग पासवान का भी ज़िक्र किया गया है, पीड़िता का कहना है कि उसने चिराग को इस हादसे के बारे में बताया था। पीड़िता के मुताबिक, जब चिराग पासवान ने भी उसकी बात नहीं सुनी तो वह एफआईआर को लेकर कहने लगी, बाद में चिराग पासवान ने मुलाकात कर किसी तरह का केस ना करने को कहा। पीड़िता का आरोप है कि चिराग पासवान ने पार्टी अध्यक्ष रहते हुए इस मामले में कोई एक्शन नहीं लिया।

Rape case filed against LJP MP Prince Raj in Delhi, Chirag Paswan also named in FIR

Share This :
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Join #Khabar WhatsApp Group.