Type to search

सिद्धू मूसेवाला के ​परिजनों का पोस्टमार्टम करवाने से इनकार

जरुर पढ़ें देश

सिद्धू मूसेवाला के ​परिजनों का पोस्टमार्टम करवाने से इनकार

Share

सिद्धू मूसेवाला के परिवार ने सिंगर की डेड बॉडी का पोस्टमार्टम करवाने से इनकार कर दिया है. परिजनों ने इस हत्याकांड की जांच एनआई से करवाने की मांग की है. ऐसे में मूसेवाला के अंतिम संस्कार में देर हो सकती है. परिजानों का कहना है कि इस हत्याकांड के तार अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जुड़ हुए हैं, इसलिए मामले में एनआईए जांच होनी चाहिए.

उनका कहना है कि, पंजाब पुलिस की एसआईटी की जांच पर उन्हें कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन एनआई और अन्य एजेंसियों को भी इसमें शामिल किया जाना चाहिए. इस पंजाबी सिंगर की फैमिली ने डीजीपी से स्पष्टीकरण मांगा है कि सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा वापिस लिए जाने की खबर लीक क्यों हुई? एक मीडिया रिपोर्ट में यह भी सामने आया है कि मूसेवाला की पिछले दो दिन से विदेश से लगातार रेकी कराई जा रही थी.



सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी कनाडा में बैठे गैंग्स्टर गोल्डी बराड़ ने ली है. गोल्डी बराड़ तिहाड़ जेल में बंद गैंग्स्टर लॉरेंस बिश्नोई के गैंग का सदस्य है. परिजनों का कहना है कि बीते 9 दिनों से सिद्धू को लगातार सोशल मीडिया के जरिए जान से मारने की धमकियां मिल रही थीं. लेकिन मूसेवाला ने इस संबंध में न तो जिला पुलिस को कोई शिकायत दी और न ही अपने सुरक्षाकर्मियों को इसकी जानकारी दी थी.

Refusal to conduct post-mortem of Sidhu moose wala’s relatives

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *