Type to search

Rishabh Pant की प्लास्टिक सर्जरी, दिमाग के MRI की भी आई रिपोर्ट, जानिए ताजा अपडेट

खेल

Rishabh Pant की प्लास्टिक सर्जरी, दिमाग के MRI की भी आई रिपोर्ट, जानिए ताजा अपडेट

Share
Rishabh Pant

उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में हुए भीषण हादसे में बाल-बाल बचने वाले भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत पूरी तरह से सुरक्षित हैं. शुक्रवार 30 दिसंबर की सुबह रुड़की जाते हुए स्टार विकेटकीपर पंत की मर्सिडीज कार का एक्सीडेंट हो गया था. राहत की बात ये रही कि पंत इस दर्दनाक हादसे में सिर्फ कुछ चोट के साथ बच गए. पंत का फिलहाल देहरादून के मैक्स अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां से आ रही ताजा जानकारी के मुताबिक पंत के चेहरे के कुछ हिस्से पर प्लास्टिक सर्जरी की गई है, जबकि उनकी MRI स्कैन रिपोर्ट सामान्य आई हैं.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, शुक्रवार शाम को पंत के दिमाग और रीढ़ का MRI किया गया और राहत की बात है कि इनकी रिपोर्ट सामान्य आई है. यानी उनके ब्रेन और रीढ़ में किसी भी तरह की चोट नहीं है, जिससे उनकी जान या उनके करियर को खतरा पहुंच सकता. इस हादसे में ऋषभ पंत के शरीर पर कई जगह बाहरी चोट जरूर आई, जिसमें माथे पर दो कटने के घाव, पीठ में रगड़ के निशान के अलावा कलाई, टखने पर भी घाव हुए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, चेहरे की चोट समेत पीठ और अन्य हिस्सों पर बने घावों को ठीक करने के लिए डॉक्टरों ने ऋषभ पंत की प्लास्टिक सर्जरी की है.

हालांकि, अभी भी ऋषभ पंत के टखने और घुटने का स्कैन होना बाकी है, जिसे शनिवार के लिए टाल दिया गया है. पंत को हो रहे दर्द और सूजन के कारण इन स्कैन को अगले दिन के लिए टाने का फैसला किया गया. इससे पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने एक बयान जारी कर बताया था कि माथे और पीठ की चोट के अलावा स्टार विकेटकीपर के दाएं घुटने का लिगामेंट फट गया था. इसके अलावा उनके टखने और पंजे में भी चोट लगी थी. बोर्ड ने साथ ही बताया था कि अधिकारी और उनकी मेडिकल टीम मैक्स अस्पताल के डॉक्टरों के संपर्क में है और भारतीय विकेटकीपर के सर्वश्रेष्ठ इलाज में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी जाएगी.

Rishabh Pant’s plastic surgery, brain MRI report also came, know the latest updates

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *