Type to search

RLD को लगा झटका, पूर्व विधायक गजेंद्र ने ज्वाइन की कांग्रेस

जरुर पढ़ें देश राजनीति

RLD को लगा झटका, पूर्व विधायक गजेंद्र ने ज्वाइन की कांग्रेस

Share

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से ठीक पहले नेताओं के दलबदल का दौर अभी भी जारी है। तो वहीं, अब कांग्रेस पार्टी ने अनूपशहर सीट पर राष्ट्रीय लोकदल (आरएलडी) को बड़ा झटका दिया है। दरअसल, अनूपशहर सीट से पूर्व विधायक व जाट नेता चौधरी गजेंद्र सिंह ने सोमवार 17 जनवरी को आरएलडी छोड़कर कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया हैं।

हालही में उन्होंने बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) छोड़कर आरएलडी ज्वाइन की थी। चौधरी गजेंद्र सिंह अनूपशहर सीट से दो बार के विधायक और दिग्गज जाट नेता है। सोमवार को उन्होंने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ कांग्रेस का दामन थाम लिया। कांग्रेस की तरफ से उन्हें अनूपशहर विधानसभा पर पार्टी का आधिकारिक प्रत्याशी घोषित कर दिया गया है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी दीपेंद्र सिंह हुड्डा के दिल्ली स्थित आवास पर दीपेंद्र सिंह हुड्डा और सचिव धीरज गुर्जर, नसीमुद्दीन सिद्दीकी के समक्ष चौधरी गजेंद्र सिंह ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली।

इससे पहले चौधरी गजेंद्र सिंह बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) में थे। 13 दिसंबर 2021 को उन्होंने टिकट की चाहत में बीएसपी का दामन छोड़कर आरएलडी का दामन थामा था। लेकिन अनूपशहर सीट सपा-एनसीपी गठबंधन के खाते में जाने से वो खासे नाराज चल रहे थे और बागी होते हुए चुनाव लड़ने की घोषणा की थी। सोमवार को उन्होंने अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस का दामन थाम लिया।

RLD got a setback, former MLA Gajendra joined Congress

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *