Type to search

बिहार बंद के दौरान सड़क, स्टेशन, बस स्टैंड, कॉलेज हर जगह हंगामा

जरुर पढ़ें देश

बिहार बंद के दौरान सड़क, स्टेशन, बस स्टैंड, कॉलेज हर जगह हंगामा

Share

बिहार बंद को लेकर राजधानी में जिला प्रशासन के द्वारा जहां एक ओर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं, वहीं दूसरी ओर छात्र संगठन भी सुबह से लगातार RRB NTPC रिजल्ट को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं पटना में छात्र राजद के द्वारा भिखना पहाड़ी में रोड जाम किया गया और आगजनी की गई. रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिहार के समस्तीपुर जिले में शुक्रवार की सुबह से ही रेलवे भर्ती बोर्ड के नॉन टेक्निकल पॉपुलर कैटेगरी एग्जाम के नतीजों के खिलाफ लोगों का प्रदर्शन जारी है. यहां बंद के समर्थन में युवा राजद के कार्यकर्ता भी सड़क पर उतर चुके हैं.

वहीं समस्तीपुर में छात्र संगठन आइसा के कार्यकर्ताओं भी जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया। वैशाली के भगवानपुर में राजद नेता और राजद नेत्री मंजू सिंह छात्रों पर हुए लाठीचार्ज और रेलवे भर्ती बोर्ड के नॉन टेक्निकल पॉपुलर कैटेगरी एग्जाम के नतीजों के खिलाफ आरजेडी कार्यकर्ताओं ने सड़क को जाम कर दिया और रेल मंत्री अश्वनी वैष्णो का पुतला फूंकते हुए जमकर नारेबाजी की है. आरजेडी कार्यकर्ताओं ने सड़क को जाम कर दिया और रेल मंत्री अश्वनी वैष्णो का पुतला फूंकते हुए जमकर नारेबाजी की है.

वैशाली जिले के हाजीपुर नगर के रामशीष चौक पर महुआ के राजद विधायक डॉ मुकेश रोशन ने सड़क पर आगजनी कर जाम कर दिया और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इस दौरान हाजीपुर मुजफ्फरपुर, हाजीपुर छपरा,हाजीपुर समस्तीपुर समेत अन्य मुख्य मार्गो पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई. जाम के कारण आवगमन ठप हो गया. आरआरबी एनटीपीसी रिजल्ट में धांधली का आरोप लगा कर छात्र संघ ने लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं. सुपौल मे भी छात्रों का हंगामा शुरू हो चुका है. यहां छात्रों ने सहरसा से सरायगढ़ जाने वाली पैसेंजर ट्रेन को सुपौल स्टेशन पर रोक कर हंगामा किया. इस दौरान छात्रों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. छात्रों ने लाठी चार्ज पर भी अपना विरोध जताया. इधर मुज़फ़्फ़रपुर में NH 28 को राजद नेताओं ने जाम कर दिया .

Ruckus everywhere on road, station, bus stand, college during Bihar bandh

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *