Type to search

सलमान खान को मिला गन रखने का लाइसेंस

जरुर पढ़ें देश मनोरंजन

सलमान खान को मिला गन रखने का लाइसेंस

Share

मुंबई – सलमान खान ने पिछले दिनों बंदूक रखने के लिए लाइसेंस की अर्जी दी थी. अब उन्हें आत्मरक्षा के लिए बंदूक रखने का लाइसेंस मिल गया है. एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने इसकी पुष्टि की है. बता दें कि दो महीने पहले सलमान के पिता सलीम खान को एक जान से मारने की धमकी भरा पत्र मिला था, जिसमें उन्हें और सलमान को जान से मारने की धमकी दी गई थी.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने कहा है कि सलमान खान को आर्म्स लाइसेंस जारी कर दिया गया है. उन्होंने इसके लिए अप्लाई किया था. मुंबई पुलिस ने कहा कि हाल ही में उन्हें एक पत्र के जरिए धमकी मिली थी जिसकी वजह से उन्होंने आत्मरक्षा के लिए आर्म्स लाइसेंस की मांग की थी. एक वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी ने पुष्टि की कि लाइसेंस हाल ही में तब छपा था जब अभिनेता ने अपने हथियार लाइसेंस आवेदन के संबंध में मुंबई के पुलिस आयुक्त विवेक फनसालकर से मुलाकात की थी.

अधिकारियों ने बताया कि लाइसेंस मिलने के प्रक्रिया के मुताबिक, फाइल को पुलिस उपायुक्त (जोन 9) के कार्यालय में वेरिफाई करने के लिए भेजा गया था. इसमें अपराधिक रिकॉर्ड की भी जांच की गई थी. जब डॉक्यूमेंट वेरिफाई और अपराधिक जांच हो गई गई, तो खतरे की गंभीरता को देखते हुए पुलिस मुख्यालय ने फाइल को मंजूरी दे दी.

salman khan got gun license

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *