Type to search

धमकी मिलने के बाद बढ़ाई गई Salman Khan की सुरक्षा

मनोरंजन

धमकी मिलने के बाद बढ़ाई गई Salman Khan की सुरक्षा

Share
salman khan

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को मिली धमकी के बाद मुंबई पुलिस ने इस बाबत मामला दर्ज कर लिया है. दरअसल रविवार को टहलने निकले सलीम खान को एक चिट्ठी मिली जिसमें धमकी दी गई थी. इसे लेकर सलीम खान ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत दर्ज करने के बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए मुंबई पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट चुकी है.

इस बीच सुपरस्टार सलमान खान के पिता सलीम खान रोज की तरह आज भी टहलने निकले. इस दौरान उन्होंने इस मुद्दे पर मीडिया से बात नहीं की वहीं आज मॉर्निंग वॉक पर निकले सलीम खान के साथ उनके सुरक्षाकर्मी भी देखे गए. इस बीच सलीम खान ने अपने साथ रोज टहलने वाले उनके साथी जफर ने कहा कि जब सलीन ने यह धमकी भरा पत्र देखा तो वह हंसने लगे और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

जफर ने इस मामले में आगे कहा कि सलीम निडर हैं और वो डरते नहीं है. यह किसी ने मजाक किया होगा. हालांकि इस बीच मामले को गंभीरता से लेते हुए महाराष्ट्र गृह विभाग द्वारा अभिनेता सलमान खान की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है. बता दें कि रविवार को धमकी भरा खत मिलने के बाद महाराष्ट्र सरकार द्वारा यह कदम उठाया गया है.

Salman Khan’s security increased after receiving threats

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *