Type to search

सरेंडर के बाद सपना चौधरी कस्टडी से रिहा

मनोरंजन

सरेंडर के बाद सपना चौधरी कस्टडी से रिहा

Share
sapna

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने आज कोर्ट में सरेंडर किया. जानकारी के मुताबिक, एसीजेएम कोर्ट ने सपना चौधरी को सरेंडर के उपरांत कस्टडी में ले लिया. सपना चौधरी के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया गया था, जिसके चलते उनको कोर्ट में पेश होना था. लेकिन पिछली 6 तारीख को कोर्ट में पेश होने से पूर्व जज शांतनु त्यागी आपात छुट्टी पर चले गए थे. इसकी वजह से बेंच नहीं बैठी.

अब उसी एनबीडब्ल्यू के रिकॉल पर सपना चौधरी ने आज एसीजेएम शांतनु त्यागी की कोर्ट में पेश होकर खुद को सरेंडर कर दिया. जहां कोर्ट ने डांसर सपना चौधरी को कस्टडी में ले लिया था. कुछ ही देर बाद खबर आई कि सपना का वारंट वापस ले लिया गया. सपना को कोर्ट ने कस्टडी से मुक्त कर दिया है. कोर्ट ने सपना चौधरी का वारंट इस शर्त पर खत्म किया कि कोर्ट में वो पेश होकर सहयोग करेंगी. मामले में अगली सुनवाई अब 30 सितंबर को होगी.

बता दें कि साल 2018 के अक्टूबर में लखनऊ के स्मृति उपवन में सपना चौधरी का कार्यक्रम था. लोगों ने कार्यक्रम को देखने के लिए ऑफलाइन और ऑनलाइन 300 रुपए दिए थे. लेकिन सपना चौधरी उस कार्यक्रम में नहीं पहुंची थीं. इसके बाद लोगों ने हंगामा काटा और फिर मामला कोर्ट में जा पहुंचा, क्योंकि हजारों की तादाद में लोगों ने टिकट को पैसे देकर खरीदा था.

ऐसे में जब सपना चौधरी परफॉर्मेंस के लिए नहीं पहुंची तो लोग नाराज हो गए और हंगामा किया. इसी धोखाधड़ी के मामले में आज सपना चौधरी को लखनऊ के एसीजेएम कोर्ट में पेश होना था. इस मामले की FIR में शो के ऑर्गनाजर जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, इवाद अली, अमित पांडे और रत्नाकर उपाध्याय का नाम भी शामिल था.

Sapna Choudhary released from custody after surrender

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *