Type to search

ससुराल सिमर का फेम एक्टर आशीष रॉय का निधन

मनोरंजन

ससुराल सिमर का फेम एक्टर आशीष रॉय का निधन

Ashish Roy dies
Share on:

टीवी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर और ससुराल सिमर फेम आशीष रॉय का आज निधन हो गया है। ‘ससुराल सिमर का’, ‘बनेगी अपनी बात’, ‘ब्योमकेश बख्शी’, ‘यस बॉस’, ‘बा बहू और बेबी’, ‘मेरे अंगने में’, ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ और ‘आरंभ’ जैसे दर्जनों टीवी शोज करने वाले एक्टर आशीष राय काफी लंबे समय से बीमार थे। वह 55 साल के थे।

उनके पास बीमारी के इलाज के लिए पर्याप्त पैसे भी नहीं थे। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए पैसे मांगे थे। एक्टर आशीष राय आर्थिक तंगी की वजह से ठीक से अपना इलाज नहीं करवा पाए थे। आशीष राय की दोनों किडनी फेल हो गई थीं, जिसकी वजह से उनका निधन हुआ। आशीष राय के निधन से बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री शोक में डूबी हुई है।

आशीष के एक करीबी दोस्त ने उनके निधन की सूचना दी है। बताया जा रहा है कि 24 नवंबर को सुबह करीब 4 बजे अभिनेता ने अपने घर में ही अंतिम सांस ली। बता दें कि कोरोना काल में आशीष पैसों की दिकक्त से जूझ रहे थे और उसी समय उनका अस्पताल में डायलिसिस चल रहा था। मई में आशीष ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बीमारी के इलाज के लिए आर्थिक मदद भी मांगी थी।

आशीष ने मई महीने में फेसबुक पर दो पोस्ट किए थे। उन्होंने लिखा, “डायलसिस के लिए अर्जेंटली आपके पैसे की जरूरत है। मैं आईसीयू में हूं और बहुत बीमार हूं।” इस पर फिल्ममेकर हंसल मेहता ने ट्विटर के जरिए फिल्म एसोसिएशन्स से एक्टर के लिए मदद की मांग की थी।

Asit Mandal

Share on:
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *