Type to search

‘दिल्ली के JNU में चलता है सेक्स स्कैंडल’

जरुर पढ़ें देश

‘दिल्ली के JNU में चलता है सेक्स स्कैंडल’

Share

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह ने जेएनयू को लेकर विवादित बयान दिया. रघुराज सिंह ने कहा कि दिल्ली के जेएनयू में सेक्स स्कैंडल चलता है. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि राहुल गांधी समेत कांग्रेस के बड़े बड़े नेता वहां जाते हैं. चौंकाने वाली बात ये है कि रघुराज सिंह ने ये बयान अलीगढ़ में अमित शाह की रैली के दौरान मीडिया से बातचीत में दिया.

यूपी सरकार के श्रम और सेवायोजन राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह पहले भी ऐसे बयान दे चुके हैं. नवंबर में उन्होंने कहा था कि भगवान ने अगर उन्हें मौका दिया तो पूरे देश के मदरसों को बंद कर देंगे. हालांकि, मदरसे वाले बयान पर विपक्ष और मुस्लिम संगठनों ने नाराजगी जताई तो राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह ने पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल कलाम का सहारा लेते हुए कहा था कि कलाम साहब ने कहा था कि मुसलमान पैदायशी आतंकवादी नहीं होता है. जब वह मदरसे में पढ़ने जाता है. तो वह कई बातें सीखता है.

ठाकुर रघुराज सिंह ने देश में रहने वाले मुसलमानों को कन्वर्टेड बताते हुए सनातन धर्म को विश्व का सबसे बड़ा धर्म बताया था. देश को तालिबान नहीं बनने देने वाले बयान पर उन्होंने कहा कि तालिबानियों ने एक भी महिला को अपने देश में मंत्री नहीं बनाया, इसलिए मैंने ये बात कही थी. हालांकि मंत्री ने कहा कि अभी दो दिन पहले प्रयागराज में एक मौलवी ने मुस्लिम बच्ची के साथ मदरसे में रेप किया, इसलिए मदरसे बंद होने चाहिए.

‘Sex scandal goes on in Delhi’s JNU’

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *