Type to search

Salman Khan को मारने के लिए उनके घर के बाहर तैनात थे शार्प शूटर्स?

मनोरंजन

Salman Khan को मारने के लिए उनके घर के बाहर तैनात थे शार्प शूटर्स?

Share
salman khan

सलमान खान और उनके पिता को मिले धमकी भरे खत की जांच के बीच यह सामने आया है कि सुपरस्टार के घर के पास शार्प शूटर को तैनात किया गया था। धमकी भरे खत मामले में आ रही मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि शार्प शूटर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से भेजे गए थे। फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के अनुसार, बिश्नोई के गिरोह के सदस्यों ने उनकी रूटीन जानने के लिए अभिनेता के घर की रेकी की। उन्होंने पाया कि जब वह साइकिल से जाते हैं तो तब सलमान खान के साथ बॉडीगार्ड नहीं होते हैं।

शार्प शूटर्स ने सलमान खान के घर के बाहर पुलिस की तैनाती देखी तब से उन्होंने उनके घर के आसपास मंडराना बंद कर दिया। इस बीच, मुंबई पुलिस ने गुरुवार को कहा कि बॉलीवुड स्टार सलमान खान को धमकी भरा पत्र लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह का पब्लिसिटी स्टंट था। यह धमकी बिश्नोई के सहयोगी विक्रम बराड़ के कहने पर दी गई थी, जो फिलहाल कनाडा में है। पुलिस के मुताबिक तीन लोग मुंबई में धमकी भरा पत्र देने आए थे। वे सौरभ महाकाल से मिले थे, जिनसे मुंबई क्राइम ब्रांच ने आज छह घंटे तक पूछताछ की।

https://www.instagram.com/reel/Cenv1q3KqRI/?utm_source=ig_embed&ig_rid=18d465a0-3270-44c1-b11b-c68973045bf4

पूछताछ में यह भी पता चला है कि सलमान खान को धमकी भरे खत के पीछे विक्रम बराड़ का हाथ है। बराड़ राजस्थान के हनुमानगढ़ के रहने वाले हैं। उसके खिलाफ दो दर्जन से अधिक मामले हैं। 5 जून को मुंबई के बांद्रा बैंडस्टैंड सैरगाह में कथित रूप से अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को संबोधित “तुम्हारा मूसेवाला जैसा हाल कर देंगे” के मैसेज वाला एक खत मिला।

Sharp shooters were stationed outside his house to kill Salman Khan?

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *