Type to search

टूटने जा रहा राज कुंद्रा संग शिल्पा शेट्टी का रिश्ता ?

मनोरंजन

टूटने जा रहा राज कुंद्रा संग शिल्पा शेट्टी का रिश्ता ?

Share

श‍िल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा 19 जुलाई से जेल में है। उन्हें पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार किया गया है। उनपर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें ऐप पर अपलोड करने का संगीन आरोप लगा हुआ है। इस केस के चलते श‍िल्पा शेट्टी भी कानूनी कार्रवाई के घेरे में आईं और उनके पर‍िवार की काफी आलोचना हुई।  अब खबर है कि श‍िल्पा अपने पति राज कुंद्रा से अलग रहने की प्लान‍िंग कर रही हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, राज कुंद्रा के कानूनी पचड़े ने श‍िल्पा के लिए भी परेशानी खड़ी कर दी है। श‍िल्पा की एक दोस्त ने एक्ट्रेस के घर में चल रहे निजी फैसलों पर कुछ बड़े खुलासे किए हैं। श‍िल्पा की दोस्त ने कहा- ‘श‍िल्पा को कोई अंदाजा नहीं था कि ये हीरे और डुप्लेक्स बेईमानी के रास्ते आ रहे हैं। आगे उनकी दोस्त ने ये भी कहा कि श‍िल्पा राज के दिए सामान को छूना भी नहीं चाहती अब। एक्ट्रेस की फ्रेंड ने कहा कि श‍िल्पा आत्मनिर्भर है और अपना और अपने बच्चों का ख्याल रख सकती है। श‍िल्पा ने इंडस्ट्री में भी अपने पहचान वालों को ये खबर कर दी है कि वे हंगामा 2 और निकम्मा के बाद दूसरी फिल्मों में काम करने के लिए भी इच्छुक हैं।

रिपोर्ट्स तो ये भी है कि श‍िल्पा शेट्टी को डायरेक्टर्स अनुराग बसु और प्र‍ियदर्शन ने अपने प्रोजेक्ट में रोल्स भी ऑफर किए हैं। फिलहाल ये जानकारी कितनी सही है इसपर अभी एक्ट्रेस ने कोई आध‍िकार‍िक बयान नहीं दिया है। वहीं राज से अलग रहने के फैसले पर श‍िल्पा की क्या राय है यह आने वाला वक्त ही बताएगा। शिल्पा सुपर डांसर चैप्टर 4 में वापसी कर चुकी हैं। उन्होंने अपनी लेटेस्ट पोस्ट सेट के फोटोशूट से साझा किया है। उन्हें हाल ही में बेटी समीशा के साथ घर के बाहर स्पॉट किया गया था जहां पैपराजी के साथ उन्होंने हंसकर मुलाकात की।

Shilpa Shetty’s relationship with Raj Kundra going to break?

Share This :
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Join #Khabar WhatsApp Group.