Type to search

UP में शिवसेना अकेले लड़ेगी चुनाव

जरुर पढ़ें देश राजनीति

UP में शिवसेना अकेले लड़ेगी चुनाव

Share

उत्तर प्रदेश चुनाव में शिवसेना भी उतर रही हैं। हालांकि, इसके गठबंधन को लेकर कयास लगाए जा रहे थे लेकिन, गुरुवार को शिवसेना का बड़ा बयान सामने आया है। जिससे पता चलता है कि पार्टी अकेले ही चुनाव लड़ने का मूड बना ली है। आज शिवसेना के नेता संजय राउत उत्तर प्रदेश दौर पर हैं।

किसान नेता राकेश टिकैत से भी मुलाकात करने वाले हैं। शिवसेना ने कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) के साथ वैचारिक मतभेद के चलते यूपी में अकेले ही चुनाव लड़ने का फैसला किया है। शिवसेना सांसद संजय राउत ने गुरुवार को साफ कर दिया कि वह उत्तर प्रदेश में बदलाव देखना चाहते हैं लेकिन वैचारिक मतभेद के चलते समाजवादी पार्टी गठबंधन नहीं कर सकते। शिवसेना उत्तर प्रदेश में किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन का हिस्सा नहीं होगी।

राउत ने गुरुवार को कहा, मैं पश्चिम यूपी में राकेश टिकैत से मिलने वाला हूं। किसान आंदोलन में राकेश टिकैत को रोते हुए और जीतने के बाद हंसते हुए देखा है। मैं उनसे मिलकर बात करूंगा कि वह क्या चाहते हैं। हम यूपी में चुनाव लड़ेंगे तो हम बात करेंगे। हमें किसानो का आशीर्वाद चाहिए। इसी सिलसिले में संजय राउत पश्चिमी उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं। संजय राउत ने ही बुधवार को कहा था कि शिवसेना उत्तरप्रदेश में 50 से 100 सीटों पर विधानसभा चुनाव का लड़ेगी।

Shiv Sena will fight alone in UP

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *