Type to search

पाकिस्तान के मैच हारते ही शोएब अख्तर ने कर दिया बड़ा ऐलान

खेल

पाकिस्तान के मैच हारते ही शोएब अख्तर ने कर दिया बड़ा ऐलान

Share
Ind vs pak

इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने रविवार को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए फाइनल मैच में पाकिस्तान को मात दे आईसीसी टी20 विश्व कप-2022 का खिताब अपने नाम किया. इस मैच में पाकिस्तान ने 137 रनों का कम स्कोर बनाने के बाद भी अच्छी लड़ाई लड़ी लेकिन वो जीत हासिल नहीं कर सका. पाकिस्तान की इस हार से उसके पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर काफी दुखी हैं. उन्होंने अपनी टीम के गेंदबाजों की तारीफ की है और साथ ही कहा कि टीम अपना अगला विश्व कप भारत में जीतेगी.

इस जीत के बाद इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज की बराबरी कर ली है. इंग्लैंड और वेस्टइंडीज ही दो टीमें हैं जिन्होंने दो बार टी20 विश्व कप का खिताब अपने नाम किया हे. पाकिस्तान भी जीतता तो भी वह वेस्टइंडीज की बराबरी करता. पाकिस्तान ने 2009 में टी20 विश्व कप जीता था. इंग्लैंड ने 2010 और 2022 में, और वेस्टइंडीज ने 2012 और 2016 में टी20 विश्व कप जीता था.

अख्तर ने कहा है कि पाकिस्तान अपना अगला विश्व कप भारत में जीतेगा. भारत में अगले साल वनडे विश्व कप खेला जाना है और अख्तर ने इसी विश्व कप का जिक्र किया है. अख्तर ने साथ ही कहा है कि रविवार को खेले गए फाइनल मैच में शाहीन शाह अफरीदी का चोटिल हो जाना मैच का टर्निंग पॉइंट रहा. शाहीन को कैच लेते समय चोट लग गई थी.

अख्तर ने अपने ट्वीटर हैंडल पर एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने कहा, “पाकिस्तान विश्व कप हार गया लेकिन पाकिस्तान की टीम ने शानदार काम किया. पाकिस्तान के गेंदबाजों ने पूरे विश्व कप में अच्छा काम किया और टीम को फाइनल में पहुंचाया. किस्मत भी थी, लेकिन पाकिस्तान ने अच्छा खेल दिखाया. टर्निंग पॉइंट शाहीन शाह का अनफिट होना. कोई बात नहीं पाकिस्तान, आपने अच्छा खेला, तकलीफ बहुत हो रही है लेकिन कोई बात नहीं. इंशाअल्लाह इंडिया में विश्व कप उठाएंगे.”

Shoaib Akhtar made a big announcement as soon as Pakistan lost the match

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *