Type to search

एशिया कप से पहले भारत को झटका, राहुल द्रविड़ कोरोना पॉजिटिव

खेल जरुर पढ़ें देश

एशिया कप से पहले भारत को झटका, राहुल द्रविड़ कोरोना पॉजिटिव

Share on:

एशिया कप से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है. भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं, वह एशिया कप जा पाएंगे या नहीं इसपर अभी संशय है. टीम इंडिया को आज ही यूएई के लिए रवाना होना है. एशिया कप इसी शनिवार यानी 27 अगस्त से शुरू होने जा रहा है और भारत को मैच 28 तारीख को है.

वेस्टइंडीज़ के खिलाफ हाल ही में खत्म हुई सीरीज़ के बाद टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ भी ब्रेक पर थे. केएल राहुल की अगुवाई में जो टीम जिम्बाब्वे में वनडे सीरीज़ खेलने पहुंची थी, उसके साथ नेशनल क्रिकेट अकादमी के डायरेक्टर वीवीएस लक्ष्मण बतौर कोच गए थे. केएल राहुल और वीवीवीएस लक्ष्मण की जोड़ी ने जिम्बाब्वे के खिलाफ क्लीन स्वीप किया है.

एशिया कप की शुरुआत 27 अगस्त से यूएई में होनी है. 28 अगस्त को भारत को अपना पहला मुकाबला खेलना है जो पाकिस्तान के खिलाफ होगा. भारतीय समयानुसार यह मैच शाम को 7.30 बजे होना है.

टीम इंडिया के लिए मुश्किल की बात ये है कि राहुल द्रविड़ अब कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं और ऐसे में उनका एशिया कप में टीम इंडिया के साथ मौजूद होना काफी मुश्किल हो सकता है. क्योंकि वह जबतक निगेटिव नहीं होते हैं और उसके बाद फिट नहीं होते हैं, तबतक वह टीम के साथ नहीं जुड़ पाएंगे. ऐसे में क्या एशिया कप में भी राहुल द्रविड़ की जगह वीवीएस लक्ष्मण ही टीम के साथ ट्रैवल करेंगे, यह बड़ा सवाल है.

एशिया कप के लिए भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, आर. अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, आवेश खान.

स्टैंडबाय: श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल, दीपक चाहर

Shock to India before Asia Cup, Rahul Dravid Corona positive

Asit Mandal

Share on:
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *