Type to search

बेंगलुरू में दिल दहला देने वाली घटना, मृत पाए गए एक ही परिवार के 5 लोग

देश बड़ी खबर

बेंगलुरू में दिल दहला देने वाली घटना, मृत पाए गए एक ही परिवार के 5 लोग

Share

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू से आज एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. बेंगलुरू के ब्यादरहल्ली इलाके में एक ही परिवार के पांच लोग मृत पाए गए हैं. इनमें से चार लोग फंदे से लटके मिले, जबकि एक नौ महीने के बच्चे का शव बेड पर पड़ा हुआ मिला. शुरूआती जांच में ये मामला आत्महत्या का लग रहा है. इस केस के सामने आने के बाद लोगों के जहन में दिल्ली के बुराड़ी कांड की यादें ताजा हो गई हैं, जहां दो साल पहले एक घर से 11 शव लटके पाए गए थे.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पांचों शवों के साथ घर में पांच दिन से एक ढाई साल की बच्ची रह रही थी, जिसे अब बाहर निकाल लिया गया है. वह लगभग अचेत अवस्था में मिली. पुलिस ने कहा है कि लोगों की मौत कैसे हुई, इसका पता पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही होगा.

इनकी मिली लाश –
बच्ची की मां सिनचना- उम्र 34 साल
बच्ची की दादी भारती- उम्र 51 साल
बच्ची की मॉसी सिंधुरानी- उम्र 31 साल
बच्ची के मामा मधुसागर- उम्र 25 साल
9 महीने का बच्चा

पुलिस को लड़की उसी कमरे में मिली, जहां मधुसागर को फांसी के फंदे पर लटका हुआ पाया गया. फिलहाल बच्ची को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने कहा कि उसे इलाज और काउंसलिंग की जरूरत होगी. अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (पश्चिम) सौमेंदु मुखर्जी ने कहा कि हमें घर से डेथ नोट नहीं मिला है. घर के बड़े बुजुर्ग और बच्ची के दादा मधुसागर शंकर सदमे की स्थिति में है. शंकर ने कहा है कि उनकी बेटियां अपने पतियों से झगड़ कर घर आ गईं थी. इस मुद्दे को सुलझाने और उन्हें उनके पतियों के पास वापस भेजने के बजाय, उनकी पत्नी भारती ने उन्हें वापस रहने के लिए प्रोत्साहित किया.

शंकर ने कहा, “मैंने अपनी बेटियों सिनचना और सिंधुरानी को शिक्षित करने के लिए कड़ी मेहनत की. बेटा मधुसागर भी एक इंजीनियरिंग स्नातक था और एक निजी कंपनी में काम करता था. सिनचना अपनी बेटी के कान छिदवाने के समारोह को लेकर अपने पति से लड़ाई के बाद घर वापस आई थी. वहां वित्त के संबंध में कोई समस्या नहीं थी. उन्होंने छोटे मुद्दों पर यह घातक कदम उठाया.” पुलिस ने कहा कि पड़ोसियों ने उन्हें सूचित किया है कि, शंकर और उसके बेटे मधुसागर के बीच लड़ाई हुई थी. मारपीट के बाद शंकर घर से बाहर चला गया था. इस घटना के बाद रविवार को ही परिवार ने आत्महत्या कर ली थी.

Shocking incident in Bangalore, 5 people of same family found dead

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *