Type to search

रोहिणी कोर्ट में शूटआउट, गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की मौत, दोनों हमलावर ढेर

Breaking देश बड़ी खबर

रोहिणी कोर्ट में शूटआउट, गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की मौत, दोनों हमलावर ढेर

Share

देश की राजधानी दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में गैंगस्टर जितेंद्र गोगी को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई. पेशी पर आए जितेंद्र गोगी की मौके पर ही मौत हो गई. इस शूटआउट में तीन से चार लोग घायल भी हुए हैं. पुलिस ने मौके पर जवाबी कार्रवाई करते हुए हमलावर को ढेर कर दिया.

पुलिस सूत्रों का कहना है कि एनकाउंटर में टिल्लू गैंग के दो बदमाशों को मार गिराया गया है. ये दोनों बदमाश वकील की ड्रेस पहनकर रोहिणी कोर्ट में घुसे थे. इन्होंने ही जितेंद्र गोगी को गोली मारी. टिल्लू गैंग के दोनों बदमाशों के नाम पुलिस अभी वेरीफाई कर रही है. बताया जा रहा है इनकी पुरानी आपसी रंजिश थी. राजधानी में इस घटना के बाद सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं.

बता दें कि जितेंद्र गोगी की गिनती दिल्ली के टॉप मोस्ट गैंग्स्टरों में की जाती थी. दिल्ली पुलिस ने उसपर 4 लाख रुपए का इनाम रखा था. हरियाणा पुलिस ने उस पर ढाई लाख रुपए का इनाम भी रखा था. दिल्ली के नरेला इलाके में एक स्थानीय नेता वीरेंद्र मान की हत्या में गोगी और उसके गुर्गों का हाथ था. जितेंद्र उर्फ गोगी पर हरियाणा की मशहूर सिंगर हर्षिता दाहिया की हत्या का आरोप भी है. दिल्ली और हरियाणा जैसे राज्यों में इस गैंगस्टर ने पुलिस की निशाने पर था.

Shootout in Rohini court, gangster Jitendra Gogi dies, both attackers killed

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *