Type to search

शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा 4 दिन की NCB रिमांड पर

मनोरंजन

शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा 4 दिन की NCB रिमांड पर

Share

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत (Death) मामले में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में रिया (Rhea) और उनके भाई के बीच ड्रग्स को लेकर हुई वाट्सएप चैट (Whatsapp Chat) वायरल हुई थी। जिसके बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शुक्रवार को रिया, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती (Shovik Chakraborty) और सहयोगी सैमुअल (Samuel Miranda) मिरांडा के घर की तलाशी ली। इसके बाद शोविक और सैमुअल को हिरासत में लेने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया।

शनिवार को एनसीबी ने शोविक, मिरांडा और कैजन को अदालत में पेश किया। जहां से ब्यूरो को शोविक और मिरांडा की चार दिन की जबकि कैजन की 14 दिनों की न्यायिक हिरासत मिल गई है। यानि की रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती और सैमुएल मिरांडा को 9 सितम्बर तक के लिए रिमांड में रखने का आदेश दिया गया है। कोर्ट ने फैसला सुनाया है कि ये दोनों NCB की कस्टडी में रहेंगे।

इधर सुशांत की बहन मीतू सिंह DRDO गेस्ट हाउस पहुंच चुकी हैं। सीबीआई मीतू से पूछताछ करेगी। मीतू के सामने सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को बैठाकर उनसे सवाल किए जाएंगे। सिद्धार्थ की बातों को लेकर मीतू से सवाल होंगे।

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *