Type to search

ड्रग्स मामले में श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर हिरासत में

मनोरंजन

ड्रग्स मामले में श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर हिरासत में

Share
Siddhant Kapoor

बॉलीवुड गलियारों से एक बार फिर से चौकाने वाली खबर आई है। सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद जिस तरह से सेलेब्स का ड्रग्स केस में नाम सामने आ रहा है, वो काफी शॉकिंग रहा है। वहीं अब इस लिस्ट में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर का नाम सामने आया है। उनपर ड्रग्स लेने का आरोप लगा है। वहीं अब उनको पुलिस हिरासत में लिया जा चुका है।

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत को बेंगलुरु में पुलिस ने हिरासत में लिया है, उनपर ड्रग्स लेने का आरोप है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत पुलिस के छापे के बाद सिद्धांत को हिरासत में लिया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, श्रद्धा कपूर के भाई समेत कुल छह लोग ड्रग्स टेस्ट में पॉजिटिव पाये गए हैं। जी हाँ और ये लोग बेंगलुरु के एमजी रोड स्थित होटल में पार्टी कर रहे थे और वहीं पुलिस ने छापा मारा था। आपको पता हो सिद्धांत कपूर दिग्गज एक्टर शक्ति कपूर के बेटे हैं और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई हैं। जी हाँ और सिद्धांत खुद भी फिल्म लाइन में हैं। अब तक आपने उन्हें कई बॉलीवुड मूवीज में देखा होगा। हालाँकि ये बात अलग है कि सिद्धांत का करियर फ्लॉप रहा है। वैसे फिल्मों के अलावा वे वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आए हैं। हालाँकि अब उनका नाम ड्रग्स केस में आ गया है।

वैसे सिद्धांत ने फिल्म हसीना पारकर में अपनी बहन श्रद्धा कपूर संग स्क्रीन शेयर किया था और ये मूवी सफल नहीं हो सकी थी। आप सभी को यह भी जानकर हैरानी होगी कि सिद्धांत की बहन श्रद्धा कपूर का नाम भी ड्रग्स केस में आया था। जी दरअसल सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस में श्रद्धा कपूर एनसीबी की रडार में आई थीं और इस सिलसिले में एनसीबी की टीम ने श्रद्धा कपूर से पूछताछ भी की थी। आपको पता हो श्रद्धा कपूर और सुशांत ने फिल्म छिछोरे साथ में की थी। वहीं श्रद्धा कपूर को लेकर कहा गया था कि उन्होंने कई दफा लोनावला में सुशांत के फार्म हाउस पर पार्टी अटेंड की थी। हालाँकि पूछताछ में एनसीबी को एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्होंने पार्टी अटेंड की थी लेकिन ड्रग्स नहीं ली थी।

Shraddha Kapoor’s brother Siddhant Kapoor in drug custody

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *