Type to search

Shraddha Murder Case : पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान आफताब की फिर बिगड़ी तबीयत

देश

Shraddha Murder Case : पॉलीग्राफ टेस्ट के दौरान आफताब की फिर बिगड़ी तबीयत

Share
Aftab

मुंबई की युवती श्रद्धा वालकर हत्याकांड की जांच में मनोवैज्ञानिकों की भी मदद ली जा रही है। इसके तहत ही लिव इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की हत्या कर शव के टुकड़े करने वाले आफताब पूनावाला का बृहस्पतिवार को दूसरी बार लगातार तकरीबन 8 घंटे तक पॉलीग्राफ टेस्ट चला। इस दौरान श्रद्धा वालकर की जिंदगी, लव लाइफ और समेत कई सवाल पूछे गई।

इस बीच देर शाम तबीयत खराब होने पर आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट फिर अधूरा रह गया। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट होगा या नहीं? यह इस बात पर निर्भर करेगा कि उसकी तबीयत कैसी है। ऐसे में शुक्रवार को टेस्ट जारी रहेगा या नहीं इसे लेकर निर्णय नहीं हुआ है। वहीं, इससे पहले बृहस्पतिवार को श्रद्धा हत्याकांड की हर गुत्थी सुलझाने के लिए बृहस्पतिवार को रोहिणी स्थित एफएसएल में तकरीबन 8 घंटे तक पॉलीग्राफ टेस्ट किया गया। लिव इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की हत्या कर शव के टुकड़े करने वाले आफताब पूनावाला ने इस दौरान मनोविज्ञानियों के कई सवालों पर असहज नजर आया। वहीं, सवालों या फिर इस मामले से जुड़ी कोई जानकारी देने से पुलिस व एफएसएल के कर्मचारी बच रहे हैं।

बृहस्पतिवार को सुबह 11 बजकर 52 मिनट पर पुलिस उसे एफएसएल लेकर पहुंची थी। इसके बाद दोपहर करीब साढ़े बारह बजे से पालीग्राफ टेस्ट शुरू हुआ, जो रात को करीब आठ बजे तक चला। इसके बाद आठ बजकर 24 मिनट पर पुलिस उसे यहां से लेकर चली गई। अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि टेस्ट पूरा हो गया है या शुक्रवार को फिर से होगा।

सुत्रों के अनुसार, पालीग्राफ टेस्ट के लिए तैयार किए गए कमरे में दो कुर्सी व एक टेबल थे। पालीग्राफ टेस्ट में मनोविज्ञानियों की टीम के सदस्य एक-एक करके आफताब से पूछताछ कर रहे थे। एक मनोविज्ञानी के बाहर आने पर ही दूसरा पूछताछ के लिए कमरे में जा रहा था। इस तरह से कई सत्र में उससे पूछताछ की गई। आफताब का मंगलवार को पालीग्राफ टेस्ट के लिए ट्रायल हुआ था। बुधवार को स्वास्थ्य खराब होने की वजह से उसे पालीग्राफ टेस्ट के लिए नहीं लाया गया था। एफएसएल की निदेशक दीपा वर्मा ने कहा कि आफताब से सवाल पूछे जा रहे हैं।

Shraddha Murder Case: Aftab’s health deteriorated again during polygraph test

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *