Type to search

Shraddha Murder : पुलिस आज करा सकती है आफताब का नार्को टेस्ट

देश

Shraddha Murder : पुलिस आज करा सकती है आफताब का नार्को टेस्ट

Share
Shraddha Murder

श्रद्धा की हत्या के आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट पुलिस आज करा सकती है। रोहिणी स्थित अंबेडकर अस्पताल में आरोपी का नार्को टेस्ट कराया जाएगा। दिल्ली पुलिस ने नार्को कराने के लिए रोहिणी स्थित एफएसएल को निवेदन पत्र भेज दिया है। साकेत कोर्ट ने आरोपी का पांच दिन में नार्को टेस्ट कराने का आदेश दिया था।

दूसरी ओर श्रद्धा हत्याकांड मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। दिल्ली पुलिस मैदानगढ़ी, महरौली स्थित एक तालाब को खाली करा रही है। आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने खुलासा किया है कि उसने श्रद्धा के सिर को तालाब में फेंका था। ऐसे में पुलिस ने तालाब से रविवार को एक लाख लीटर से ज्यादा पानी निकाला, पर पुलिस को श्रद्धा का सिर नहीं मिला। दूसरी तरफ पुलिस आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट सोमवार को करा सकती है।

दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आरोपी आफताब ने बताया कि उसने श्रद्धा के सिर को मैदानगढ़ी स्थित तालाब में फेंका था। ऐसे में पुलिस नगर निगम के अधिकारियों के साथ तालाब को खाली करा रही है। हालांकि स्थानीय लोगों का कहना है कि तालाब काफी बड़ा है और उसे खाली करने में काफी समय लग जाएगा। तालाब को खाली कराने में 15 दिन का समय लग सकता है।

तालाब से जब पानी निकाला जा रहा था वहां स्थानीय लोगों की काफी भीड़ जमा हो गई थी। हालांकि पहले आरोपी कहता रहा कि उसे श्रद्धा के सिर व धड़ को छत्तरपुर के जंगलों फेंका था। दूसरी तरफ दक्षिण जिले के सीनियर पुलिस अधिकारी छत्तरपुर स्थित आरोपी के किराए के मकान में पहुंचे। आरोपी आफताब को भी साथ ले जाया गया। यहां पर पुलिस अधिकारियों ने उससे पूछा कि उसने कहां क्या किया। पुलिस आरोपी को लेकर यहां पर दो से तीन घंटे रही। यहां पर सीन रीक्रिएट किया गया।

दिल्ली पुलिस श्रद्धा के सिर व धड़ को तलाश करने के लिए छत्तरपुर के जंगलों में लगातार तलाशी अभियान चला रही है। शनिवार व रविवार की रात को पूरी रात तलाशी अभियान चलाया गया। पुलिसकर्मी सर्च लाइट से श्रद्धा के शरीर के बाकी टुकड़ों को ढूंढने में लगे रहे। रात को तलाशी अभियान सुबह चार बजे तक चला। रात को तलाशी अभियान के दौरान जंगल के करीब डेढ़ किमी एरिया को कवर किया गया। रविवार सुबह फिर छह बजे तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया। रविवार को सुबह पूरे दक्षिण जिले से 100 से ज्यादा पुलिसकर्मियों को तलाशी अभियान में लगाया गया था। हालांकि पुलिस को किसी तरह सफलता नहीं मिली है।

आरोपी आफताब का कहना है कि उसे श्रद्धा के हत्या करने के बाद सबूतों को मिटाना शुरू कर दिया था। उसने सिर के तीन से चार फोटों को जला दिया था और उसकी चीजें भी फेंक दी थी। हालांकि पुलिस ने आरोपी के किराए के घर से श्रद्धा का कुछ सामान बरामद किया है। पुलिस ने घर से श्रद्धा के कपड़े व अन्य सामान जब्त किया है।

Shraddha Murder: Police can get Aftab’s narco test done today

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *