Type to search

शुभमन गिल ने छोड़ा गुजरात टाइटंस का साथ? फ्रेंचाइजी ने ट्विटर पर दी जानकारी

खेल

शुभमन गिल ने छोड़ा गुजरात टाइटंस का साथ? फ्रेंचाइजी ने ट्विटर पर दी जानकारी

Share

भारत के उभरते बल्लेबाज शुभमन गिल ने आईपीएल 2023 से पहले गुजरात टाइटंस का साथ छोड़ दिया है. गिल आईपीएल 2022 में गुजरात की ओर से खेले थे. हार्दिक पंड्या की कप्तानी में गुजरात की टीम डेब्यू सीजन में ही चैंपियन बनी थी. गिल ने 16 मैचों में 483 रन ठोके थे. गुजरात टाइटंस फ्रेंचाइजी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से गिल को आगे के सफर के लिए शुभकामना दी है. गिल को आईपीएल 2022 में गुजरात की टीम ने 8 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा था. गिल गुजरात से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ जुड़े हुए थे.

गुजरात टाइटंस की फ्रेंचाइजी ने अपने ट्वीट में शुभमन गिल को टैग करते हुए लिखा, “आपका यह सफर यादगार रहा है.आपको आने वाले भविष्य के लिए शुभकामनाएं.” गिल ने भी इस ट्वीट को रि-ट्वीट करते हुए हार्ट वाली इमोजी बनाई है. हालांकि, अब तक ये साफ नहीं है कि ये ट्वीट किसी प्रमोशन का हिस्सा है या गिल गुजरात को अलविदा कह चुके हैं.

23 साल के शुभमन गिल ने आईपीएल 2022 में 16 मैचों में चार अर्धशतकों की बदौलत 483 रन बनाए थे. गिल ने साल 2018 में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से आईपीएल डेब्यू किया था. उन्होंने अब तक 74 आईपीएल मुकाबलों में 32 की औसत से 1900 रन बनाया है. आईपीएल में उनके नाम 14 अर्धशतक दर्ज है. 23 साल के शुभमन गिल ने आईपीएल 2022 में 16 मैचों में चार अर्धशतकों की बदौलत 483 रन बनाए थे. गिल ने साल 2018 में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से आईपीएल डेब्यू किया था. उन्होंने अब तक 74 आईपीएल मुकाबलों में 32 की औसत से 1900 रन बनाया है. आईपीएल में उनके नाम 14 अर्धशतक दर्ज है.

Shubman Gill left the side of Gujarat Titans? The franchise gave information on Twitter

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *