Type to search

कर्नाटक विधानसभा में स्पीच देते समय खुल गई सिद्धारमैया की धोती, दबी आवाज में बोले…

देश राजनीति

कर्नाटक विधानसभा में स्पीच देते समय खुल गई सिद्धारमैया की धोती, दबी आवाज में बोले…

Share

कर्नाटक में गुरूवार को राजनीतिक चर्चा एक अलग ही मुद्दे पर देखने को मिली. विधानसभा में भाषण देते वक्त मंत्री सिद्धारमैया की धोती खुल गई. इस दौरान सिद्धारमैया ने धोती सँभालते हुए दबी आवाज में कहा कि कोरोना के चलते उनका वजन बढ़ गया है. इस अजीबोगरीब घटना के बाद सदन में बैठे कई दलों के नेता अपनी हंसी नहीं रोक पाए.

इस दौरान सभी नेता जब मुख्यमंत्री सिद्दारमैया की धोती खुलने की घटना का आभास सदन में बैठे अन्य दलों के नेताओं को हुआ तो कोई भी नेता अपनी हंसी नहीं रोक पाया. वहीं इस घटना पर सिद्धारमैया ने सफाई देते हुए कहा कि, कोरोना की वजह से वजन बढ़ गया है.

अपनी धोती को कसते हुए, सिद्धारमैया ने कहा कि उन्होंने कोरोनावायरस संक्रमण से उबरने के बाद अपना वजन बढ़ाया है. ग्रामीण विकास और पंचायत राज मंत्री केएस ईश्वरप्पा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, “मेरा पांछे उतर गया है, ईश्वरप्पा. हाल ही में, मेरा पांछ बढ़ गया है और मेरा ‘पाँछ’ बंद हो रहा है.” तब सत्ता पक्ष की ओर से किसी ने हस्तक्षेप किया और मदद की पेशकश की.

सिद्धारमैया ने अपनी स्पीच को आधी छोड़कर धोती बांधना ज्यादा जरूरी समझा.

सिद्धारमैया ने जब अपनी धोती बांध ली तब वे किसी न किसी को हाईलाइट करने के लिए बीजेपी को बोल पड़े. हालांकि उन्होंने अपनी बात का जवाब दिया और बोले, “चूंकि आप दूसरी तरफ बैठे हैं, मैं आपसे मदद नहीं मांगूंगा.”

Siddaramaiah’s dhoti opened while giving a speech in the Karnataka Assembly, said in a suppressed voice…

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *