Type to search

पंचतत्व में विलीन हुए स‍िद्धार्थ शुक्‍ला, नम आंखों से मां-बहनों ने दी आखिरी विदाई

देश मनोरंजन

पंचतत्व में विलीन हुए स‍िद्धार्थ शुक्‍ला, नम आंखों से मां-बहनों ने दी आखिरी विदाई

Share

स‍िद्धार्थ शुक्‍ला अब इस दुन‍िया में नहीं रहे हैं। उनका कल सुबह द‍िल का दौरा पड़ने से न‍िधन हो गया है। उनकी मौत की खबर से पूरा बॉलीवुड शोक में है। फैंस में मातम है। परिवार और दोस्तों को इस बात का भरोसा नहीं हो रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला अब उनके बीच नहीं रहे। एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार लगभग खत्म हो चुका है। सिद्धार्थ पंच तत्वों में विलीन हो गए हैं। सिद्धार्थ की मां का हाल काफी बुरा है। वह बेटे के जाने से गम से पूरी तरह टूट गई हैं।

ब्रह्मकुमारी रीति-रिवाज के साथ सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान उनकी मां रीता शुक्ला भी श्मशान घाट में मौजूद रहीं। सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के लिए ओशिवरा श्मशान घाट पर हद से ज्यादा भीड़ है। मुम्बई पुलिस को इस भीड़ को रोकने में काफी जद्दोजहद करनी पड़ रही है। कोरोना को ध्यान में रखकर पुलिस भीड़ को कम करने की कोशिश कर रही है।

सिद्धार्थ शुक्ला के केमिकल एनालिसिस में 10 से 15 दिन का समय लग सकता है। कूपर अस्पताल के डॉक्टरों ने उनकी शुरूआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण साफ नहीं किया गया है। ऐसे में केमिकल एनालिसिस के बाद में सही कारण का पता लगने की आशंका जताई जा रही है। बताया गया है कि डॉक्टरों की टीम ने 3 बार सिद्धार्थ के शव का निरीक्षण किया है। सिद्धार्थ के शरीर के अंदरूनी या बाहरी हिस्से पर कोई चोट का निशान नहीं मिला है। अब सभी को फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार रहने वाला है।

Siddharth Shukla merged in Panchtatva, mother-sisters bid farewell with moist eyes

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Join #Khabar WhatsApp Group.