Type to search

एयर होस्टेस के खाने में मिला सांप का कटा सिर, मचा बवाल

जरुर पढ़ें दुनिया देश

एयर होस्टेस के खाने में मिला सांप का कटा सिर, मचा बवाल

Share

नई दिल्ली – तुर्की की एक एयरलाइन्स कंपनी की एयर होस्टेस ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट कर सबको हैरान कर दिया। एयर होस्टेस द्वारा पोस्ट किए वीडियो में देखा जा सकता है कि इन-फ्लाइट मील में एक सांप का कटा सिर पड़ा हुआ है। एयर होस्टेस का कहना है कि उसकी सब्जी में एक सांप का कटा हुआ सिर मिला।

खबर के अनुसार, घटना 21 जुलाई को तुर्की के अंकारा से जर्मनी के डसेलडोर्फ जा रही सनएक्सप्रेस की फ्लाइट में हुई थी। एयर होस्टेस ने दावा किया कि जब क्रू खाना खा रहे थे। इस बीच आलू की सब्जी में छोटे सांप का कटा हुआ सिर छिपा हुआ मिला। एयरलाइन ने भी घटना पर तुरंत प्रतिक्रिया दी। आउटलेट के अनुसार, सनएक्सप्रेस कंपनी के एक प्रतिनिधि ने मीडिया को बताया कि यह घटना बिल्कुल अस्वीकार्य थी।

उन्होंने कहा कि एयरलाइन ने इस घटना के बाद फूड सप्लायर के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट रोक दिया है। इसके अलावा जांच भी शुरू की गई है। एक बयान में एयरलाइन ने कहा कि उनका एविएशन इंडस्ट्री में 30 से अधिक वर्षों का अनुभव है। उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता अपने विमान पर मेहमानों को उच्चतम गुणवत्ता की सेवाएं देने की हैं।

एयरलाइन ने यह भी कहा कि इन-फ्लाइट फूड सर्विस के संबंध में प्रेस में लगाए गए आरोप बिल्कुल अस्वीकार्य हैं। इस विषय पर विस्तृत जांच शुरू की जा चुकी है। वहीं, फूड सप्लाई करने वाली कैटरिंग कंपनी ने इस बात से साफ इनकार कर दिया है कि सांप का कटा सिर फेसेलिटी की सुविधाओं से मिल सकता है। कैटरिंग कंपनी का दावा है कि उनके यहां खाने को 280 डिग्री सेल्सियस पर पकाया जाता है। सांप का सिर का सिर ऐसी स्थिति में नहीं है। केटरिंग कंपनी ने कहा कि सांप के सिर को बाद में रखा गया है।

Snake head found in air hostess’s food, created a ruckus

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *