Type to search

सोनाली फोगाट मर्डर केस : बड़ा खुलासा, PA सुधीर सांगवान ने कबूला गुनाह

देश

सोनाली फोगाट मर्डर केस : बड़ा खुलासा, PA सुधीर सांगवान ने कबूला गुनाह

Share
sonali

पुलिस ने बताया कि गोवा में किसी शूटिंग की कोई योजना नहीं थी, गोवा लाना साजिश की योजना थी. गोवा पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सोनाली फोगाट की हत्या की साजिश बहुत पहले रची गई थी. वहीं इस बीच सीएम प्रमोद सावंत ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को इस मामले में जल्द से जल्द चार्जशीट दाखिल करने का निर्देश दिया है. गोवा पुलिस ने पुष्टि की है कि सभी प्रासंगिक दस्तावेज बरामद कर लिए गए हैं और ये हत्या के मामले में सुधीर सांगवान को दोषी ठहराने के लिए पर्याप्त हैं.

गोवा पुलिस को विश्वास है कि वह सुनवाई के दौरान अदालत में काफी मजबूत होकर सोनाली फोगट की हत्या के आरोपी को जिम्मेदार ठहराएगी. खबर है कि गोवा पुलिस आज आरोपी सुधीर सांगवान के रोहतक स्थित घर पर भी जा सकती है. इस दौरान सुधीर सांगवान के परिवार से पूछताछ की जा सकती है. इसके अलावा सुधीर के घर की तलाशी भी ली जा सकती है. सोनाली फोगाट के भाई वतन ढाका और रिंकू ढाका ने बताया कि गोवा पुलिस से उनकी बात हुई है और उन्होंने जानकारी दी है कि वह आज रोहतक में सुधीर सांगवान के घर पूछताछ के लिए जाएंगे.

गोवा पुलिस अभी हिसार में ही मौजूद है. सुधीर सांगवान के घर जाने के अलावा गोवा पुलिस आज कुछ और लोगों के बयान भी दर्ज कर सकती है. फिलहाल गोवा पुलिस लाल डायरी को खंगाल रही है.

Sonali Phogat murder case: Big disclosure, PA Sudhir Sangwan confesses to crime

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *