Type to search

राजनीति में आने वाले हैं सोनू सूद, पार्टी को लेकर जल्दी करेंगे बड़ा एलान

जरुर पढ़ें देश मनोरंजन राजनीति

राजनीति में आने वाले हैं सोनू सूद, पार्टी को लेकर जल्दी करेंगे बड़ा एलान

Share

मुंबई – सोनू सूद अभिनेता से राजनेता बनने की तैयारी कर रहे हैं और इसकी पुष्टि उन्होंने खुद की है। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने संकेत दिए कि वो और उनका परिवार जल्द ही राजनीति में एंट्री कर सकता है जिसके लिए वो नीति बना रहे हैं। उनकी बहन मालविका पहले ही पंजाब के विधानसभा चुनावों में उतरने का ऐलान कर चुकी है।

सोनू सूद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘मैं और मेरा परिवार अगले आने वाले दिनों में चुनाव की रणनीति के साथ पार्टी का ऐलान करेंगे।’ उन्होंने आगे कहा, ‘मैं मोगा के लिए काम करता हूँ और करता रहूँगा। हम किसी भी पार्टी में शामिल होने के निर्णय को लेकर जल्दबाजी नहीं करेंगे।’ सोनू सूद मोगा के ही रहने वाले हैं, ऐसे में यहाँ से वो चुनाव के लिए खड़े होते हैं तो किसी को हैरानी नहीं होगी।

सोनू सूद ने कहा, ‘हम किसी भी पार्टी से जुडने से पहले संतुष्ट होना चाहते हैं, क्योंकि ये राजनीतिक सत्ता के लिए नहीं, बल्कि लोगों की सेवा करने का मुद्दा है। राजनीति हमारे लिए प्रतिबद्धता है और हम यह पता लगा रहे हैं कि मोगा के मुद्दे क्या हैं और हमें क्या करना है। हम लोगों को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने प्रयासों में जुटे हैं।’ हालांकि, सोनू सोनू सूद ने ये स्पष्ट नहीं किया कि वो किसी पार्टी के साथ जुड़ेंगे या कोई अपनी पार्टी बनाएंगे।

बीते माह भी सोनू सूद ने चंडीगढ़ में प्रेस कांफ्रेंस कर बहन मालविका के चुनाव लड़ने का एलान किया था. उस दौरान सोनू सूद ने पंजाब के मौजूदा सीएम चरणजीत सिंह चन्नी से भी मुलाकात की थी. जिसके बाद उनके कांग्रेस में जाने की अटलों ने कुछ दिनों तक जोर पकड़ा था. उन्होंने पूरे कोरोना काल में लोगों की मदद की. लॉकडाउन में उन्होंने प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाने का जिम्मा बखूबी निभाया था.

Sonu Sood is going to enter politics, will make a big announcement soon about the party

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *