Type to search

साउथ एक्टर Puneeth Rajkumar का हुआ निधन, क्रिकेटर वेंकटेस ने ट्वीट कर दी जानकारी

मनोरंजन

साउथ एक्टर Puneeth Rajkumar का हुआ निधन, क्रिकेटर वेंकटेस ने ट्वीट कर दी जानकारी

Share
Puneet Rajkumar

कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार को हार्ट अटैक के बाद आईसीयू में भर्ती कराया गया है. उनका बेंगलूरु के विक्रम अस्पताल के आईसीयू वार्ड में इलाज चल रहा था. जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. बताया जा रहा है कि वो आज सुबह जिम में कसरत करने गए थे, जहां वर्जिश के दौरान ही उन्हें दिल का दौरा पड़ गया. उन्हें अस्पताल लेकर जाया गया लेकिन उनकी हालत देखकर डॉक्टरों के होश उड़ गए. खबरों के मुताबिक उनके भाई शिवराजकुमार और यश भी वहीं पर जिम कर रहे थे.

अब उनके निधन की जानकारी क्रिकेटर Venkatesh Prasad ने ट्विटर पर ट्वीट करके दी है. एक्टर ने 46 साल की उम्र में अपनी अंतिम सांस ली है. उनके निधन के बाद राज्य छुट्टी की घोषणा भी की गई है. पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar Health) को लेकर शुक्रवार को उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर आई. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि पहले उन्हें सीने में दर्द उठा, जिसके बाद हॉस्पिटल ले जाया गया, जो कि हर्ट अटैक बताया जा रहा है. अब क्रिकेटर वेंकटेस ने ट्वीट करके जानकारी दी कि उनका निधन हो गया है. क्रिकेटर ने लिखा, ‘ये बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि एक्टर पुनीत राजकुमार नहीं रहे. उनके परिवार, दोस्त और फैंस को मेरी संवेदनाएं.’ इसके साथ ही उन्होंने फैंस से प्रार्थना की कि वो शांति बनाए रखें और उनके परिवार का सहयोग करें.

रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर राजकुमार को सुबह 11:30 बजे सीने में दर्द की शिकायत के बाद भर्ती कराया गया था. उनके इलाज करने की पुरी कोशिश की जा रही थी. उनकी हालत गंभीर थी. विक्रम अस्पताल के डॉ. रंगनाथ नायक ने कहा था, अस्पताल ले जाने पर उनकी हालत खराब थी. पुनीत राजकुमार 46 वर्ष के थे. वो वेटरने एक्टर राजकुमार के बेटे थे. पुनीत को आखिरी बार ‘yuvarathnaa’ में देखा गया था. इस फिल्म को साल की शुरुआत में रिलीज किया था.

South actor Puneeth Rajkumar passed away, cricketer Venkatesh tweeted information

Share This :
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *