Type to search

सपा उम्मीदवार डिंपल यादव ने वीडियो शेयर कर BJP पर लगाया बड़ा आरोप

देश राजनीति

सपा उम्मीदवार डिंपल यादव ने वीडियो शेयर कर BJP पर लगाया बड़ा आरोप

Share
Dimple Yadav

उत्तर प्रदेश में मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव (Mainpuri Bypoll) के लिए मतदान शुरू हो गया है. इस सीट पर सपा गठबंधन और सत्तारूढ़ बीजेपी के बीच कड़ा मुकाबला माना जा रहा है. इस सीट से सपा प्रमुख अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव (Dimple Yadav) चुनाव मैदान में हैं तो वहीं बीजेपी से रघुराज सिंह शाक्य (Raghuraj Singh Shakya) चुनाव लड़ रहे हैं. इस बीच डिंपल यादव ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है. उनका आरोप है कि वोट के लिए बीजेपी नेता वोटरों को कैश और शराब दे रहे हैं. उन्होंने इसे लेकर कार्रवाई की मांग की है.

डिंपल ने ट्वीट कर यह आरोप लगाया है और चुनाव आयोग से एक्शन लेने को कहा है. ट्वीट में सपा उम्मीदवार डिंपल ने कहा है कि, होटल पाम, स्टेशन रोड, मैनपुरी में सैकड़ों की संख्या में भाजपा नेता, कार्यकर्ता इकट्ठे होकर निरंतर शराब और पैसा बंटवा रहे हैं. मामले का संज्ञान ले चुनाव आयोग. बता दें कि यह सीट सपा के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद खाली हुई है. इस सीट के साथ ही आज मुजफ्फरनगर की खतौली विधानसभा सीट और रामपुर सीट के लिए वोट डाले जाएंगे. तीनों ही सीटों पर सपा और बीजेपी के बीच सीधा मुकाबला है.

इस उपचुनाव में कांग्रेस और बसपा ने अपना प्रत्याशी नहीं उतारा है. इन तीनों सीटों को जीतने के लिए जहां समाजवादी पार्टी पूरा जोर लगा रही है तो नहीं बीजेपी भी कोई कसर नहीं छोड़ रही है. यही वजह है कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव खुद चुनाव प्रचार में उतरे. वहीं बीजेपी ने मंत्रियों की पूरी फौज उतार दी थी. मैनपुरी सीट पर करीब 17 लाख वोटर हैं.


SP candidate Dimple Yadav made a big allegation on BJP by sharing the video

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *